छोटे भाई के 55वें बर्थडे पर सनी देओल ने यूं लुटाया प्यार, वायरल हो रही पोस्ट

. बॉबी देओल के लिए साल 2023 बहुत खास रहा. साल के आखिरी में आई फिल्म ‘एनिमल’ रातों रात स्टार बना दिया और 90 के दशक वाला स्टारडम वापिस दिलाया. इतनी बड़ी सक्सेस के बाद बॉबी का पहला बर्थडे है.

इस मौके पर उनके बड़े भाई यानी सनी देओल ने उनपर दिल खोलकर प्यार लुटाया है. बॉबी शनिवार को यानी 27 जनवरी को 55 साल के हो गए हैं. सनी ने छोटे भाई के साथ वाली कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में दोनों के बीच एक खास तरह की बॉन्डिंग देखने को मिल रही हैं. इनमें सनी और बॉबी के मुस्कुराते हुए चेहरे देखे जा सकते हैं.

सनी देओल ने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा,”हैप्पी बर्थडे मेरे छोटे भाई… लॉर्ड बॉबी, मेरी जिंदगी.” बड़े भाई की इस पोस्ट पर बॉबी देओल ने भी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कई सारे दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, “लव यू भैया. आप मेरे सबकुछ हैं.” सनी की बर्थडे विश पोस्ट पर एक्टर राहुल देव भी कमेंट कर बॉबी को बधाई दी.

सनी देओल ने बॉबी देओल जन्मदिन की बधाई दी.

राहुल देव ने भी किया बर्थडे विश

राहुल देव ने लिखा, “हैप्पी बर्थडे बॉब्स! बहुत सारा प्यार.” सनी देओल ने जो पहली तस्वीर शेयर की हैं, उसमें देखा जा सकता है कि दोनों भाई गले मिल रहे हैं. दूसरी तस्वीर, कोफी विद करण सीजन 8 में शामिल होने के दौरान की है. एक तस्वीर में सनी और बॉबी के साथ उनके पापा और दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र भी हैं.

सूर्या’ की कंगुवा में विलेन बने बॉबी देओल

बात करें वर्कफ्रंट की तो ‘एनिमल’ में बॉबी देओल के अंदाज को देखने के बाद उन्हें कई मेकर्स ऑफर दे रहे हैं. फिलहाल बॉबी नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में दिखाई देंगे. रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि वह फिल्म में कुंभकरण का किरदार निभाएंगे. हालांकि इसकी आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं हुई है. सूर्या स्टारर कंगुवा में भी दिखाई देंगे. वह इसमें विलेन बने हैं.

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *