हमारे मस्जिद में अजान हो रही, तुम भजन बजा रहे हो… कानपुर में श्रीराम-लक्ष्मण मंदिर को बम से उड़ाने धमकी

यूपी के कानपुर से एक चौंकाने वाली घटना प्रकाश में आई। रविवार को मेस्टन रोड स्थित भगवान श्रीराम-लक्ष्मण मंदिर को बम से उड़ाने के धमकी मिली है। धमकी भरे पत्र को मंदिर की दीवरों पर चस्पा किया गया है। इसके साथ ही मंदिर में धमकी भरे पत्रों को फेंका गया है। वहीं, इस लेटर में बीजेपी नेता रोहित साहू को भी धमकी मिली है। मंदिर को बम से उड़ाने के धमकी मिलने के बाद पुलिस एक्शन में आ गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मंदिर में लगे धमकी भरे पत्रों को हटवाया ।

कोतवाली क्षेत्र स्थित भगवान श्रीराम जानकी लक्ष्मण मंदिर है। रविवार सुबह मंदिर की दीवारों पर धमकी भरे पत्रों को चस्पा देखकर लोगों के होश उड़ गए। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पत्र में लिखा है कि रोहित साहू अब बेटा पानी सिर से गुजर चुका है। हमारी बाबरी मस्जिद को तोड़कर जो तुम लोगों ने मंदिर बनाया हम लोगों के दिल को दुखा रहे हो, जश्न मना रहे हो। आज तक इस मंदिर में कभी कोई इतनी बड़ी पूजा आरती का कार्यक्रम नहीं हुआ। हम लोगों जलाने के लिए पूजा आरती, यह सब जो तुम कर रहे हो ना भाजपा सरकार की वजह से बचे हुए थे।

तू सीधा ऊपर जाएगा

हम लोग और यह सब बर्दाश्त नहीं करेंगे। हमारे मुसलमान भाईयों के दिलों को ठेस पहुंची है। इसका बदला हम जरूर लेंगे। मुस्लिम एरिया से गुजर का जाता है तू अब देख तेरे साथ क्या करते हैं। तू अभी जानता नहीं है हम लोगों को बहुत पूजा आरती करने का शौक है। तेरा निकला घर से दुश्वार कर देंगे। हम लोगों ने बहुत बड़े-बड़े कांड किए हैं। अभी सुना नहीं क्या हाल ही में तू इस दुनिया में नहीं रहेगा, तो पूजा क्या करेगा। तेरी ऐसी सेटिंग लगाता हूं कि तू सीधे उपर जाएगा।

हमारे पास बम-गोलियों की कमी नहीं है

मेरे पास गोलियाों की कमी नहीं हैं, ना बम की कमी है, तुझे क्या तेरे पूरे खानदान को मिटा कर रख देंगे। पटाखा छुड़ा रहे हो खुशियां बना रहे हो। हमारी मस्जिद में अजान हो रही है, और तुम भजन बजा रहे हो। अब बर्दाश्त नहीं करेंगे हम लोग तू बेटा बच के रहना। तुझे तो नहीं छोड़ेंगे। बहुत बड़ा मंदिर का ट्रस्ट बना है ना तेरा मंदिर रहेगा ना तू रहेगा। पूरा मंदिर बम से उड़ा देंगे।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *