TECNO अगले महीने लॉन्च करेगा अपना मोस्ट पॉवरफुल फ़ोन POVA 6 Pro 5G, जानिए एडवांस Dolby Atmos के साथ क्या-क्या मिलेगा ?

टेक्नो ने पिछले साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भारत में अपनी ‘पोवा’ सीरीज के दो स्मार्टफोन पोवा 5 और पोवा 5 प्रो लॉन्च किए थे। इन दोनों मोबाइल की सफलता के बाद अब कंपनी ने घोषणा की है।

Tecno POVA 6 Pro 5G लॉन्च विवरण

टेक्नो ने आधिकारिक घोषणा की है कि वह अगले महीने होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2024 के मंच से अपनी नई पोवा सीरीज़ पेश करेगी। ब्रांड की ओर से Pova 6 Pro 5G फोन को टेक मार्केट में लॉन्च किया जाएगा।

डिस्प्ले: टेक्नो पोवा 5 प्रो सीरीज के वैनिला मॉडल की तरह यह 6.78 इंच फुलएचडी+ स्क्रीन सपोर्ट करता है जो 120Hz रिफ्रेश रेट पर काम करता है।

प्रोसेसर: यह फोन एंड्रॉइड 13 आधारित HiOS 13.1 पर लॉन्च किया गया है, जिसमें प्रोसेसिंग के लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6080 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है। ग्राफिक्स के लिए यह फोन माली-जी57 एमसी2 जीपीयू सपोर्ट करता है।

रियर कैमरा: फोटोग्राफी के लिए इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और सेकेंडरी AI लेंस है।

फ्रंट कैमरा: सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए Tecno POVA 5 Pro फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

बैटरी और चार्जिंग: पोवा 5 प्रो स्मार्टफोन 68W फास्ट चार्जिंग तकनीक से लैस होकर बाजार में लॉन्च किया गया है। पावर बैकअप के लिए इसमें 5,000एमएएच की बैटरी भी दी गई है।

अन्य फीचर्स: इस फोन में NFC और 3.5mm जैक भी है। इस फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ-साथ यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और अन्य बेसिक कनेक्टिविटी फीचर्स भी मिलते हैं।

टेक्नो पोवा 5 प्रो की कीमत

टेक्नो पोवा 5 प्रो को भी 8 जीबी रैम के साथ भारतीय बाजार में लाया गया है। इस फोन के बेस वेरिएंट में 128 जीबी स्टोरेज है और बड़ा वेरिएंट 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट करता है। Tecno Pova 5 Pro की कीमत 14,999 रुपये से शुरू होती है और बड़ा मॉडल 15,999 रुपये में बिक रहा है।

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *