कभी नहीं देखी होगी विमान की ऐसी लैंडिंग! वायरल वीडियो देखकर यूजर्स बोले- ये असली नहीं हो सकता

आपने अजय देवगन स्टारर ‘रनवे’ फिल्म तो देखा होगा कि लैंडिंग के समय पायलट कितने सतर्क और सावधान रहते हैं। सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही शॉकिंग वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल, यह एक फ्लाइट की अनोखी लैंडिंग का वीडियो है। वीडियो में आप देखेंगे कि व्यस्त सड़क के ठीक बगल में स्थित एयरपोर्ट पर फ्लाइट को इस तरह से लैंड करने का नजारा आपने पहले नहीं देखा होगा ।

इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। सड़क पर खड़ी गाड़ियों के ठीक ऊपर से फ्लाइट धीमे-धीमे एयरपोर्ट पर लैंड करता है। ब्रिटिश एयरवेज की इस फ्लाइट को लैंड करते देख के लिए कुछ सेकेंड के लिए आप भी सोच में पड़ जाएंगे लेकिन अगले ही पल आपको फ्लाइट रनवे पर नजर आएगी। इतना धीरे और सावधानी से आपने शायद ही कभी किसी फ्लाइट को लैंड करते देखा होगा ।

X के @ThebestFigen पर इस वीडियो को 28 जनवरी को शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 12.6 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। वहीं सैकड़ों लोगों ने इस पर कॉमेंट भी किया है। एक यूजर ने लिखा है- ये तो फेक ही हो सकता है। दूसरे यूजर ने लिखा है- यह रियल नहीं हो सकता है ।वहीं एक और शख्स ने लिखा है- विमान में सवार सभी यात्रियों की जान जोखिम में डालकर ऐसी लैंडिंग नहीं की जानी चाहिए थी। इस केस में पायलट के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। दूसरे शख्स ने लिखा है- ये है सुपरवाओ लैंडिंग। एक और यूजर ने लिखा है- यह कितना संतोषप्रद सीन है। बहरहाल फ्लाइट की ऐसी की गई लैंडिंग पर आप क्या कहेंगे? अपनी राय हमें जरूर दें।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *