भैंसों ने शेर को घेरकर पीटा, इतनी मार लगाई कांप गया जंगल का राजा

वाइल्ड एनिमल से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन अपलोड किए जाते हैं. ज्यादातर वीडियो में शेर और बाघ दूसरे जानवरों पर आंतक फैलाते नजर आते हैं. जब और जिसे चाहे शेर अपना निवाला बना लेता है.

लेकिन कुछ जानवर ऐसे भी होते हैं जो शेरों को भी सबक सिखा देते हैं. उनमें से एक जानवर है हाथी. मगर अभी जो वीडियो सामने आया है उसमें एक शेर, भैंसों के झुंड से मार खा रहा है. इसमें देखेंगे कि शेर कई भैंसों के बीच फंस जाता है और फिर सभी मिलकर उसकी पिटाई शुरू कर देते हैं. शेर एक से बचता तो दूसका उसे रडार पर ले लेता. काफी देर तक यह सिलसिला चलता रहा.
भैंसों से मार खाने लगा शेर

वायरल हो रहे इस वीडियो को देख मालूम पड़ता है कि शेर शिकार की तलाश में निकला है. उसे दूर कहीं एक भैंसा दिख जाता है. वो बिना सोचे समझे उस पर अटैक कर देता है. फिर क्या था शेर ने जैसे ही अटैक किया भैंसों के झुंड ने उस पर पलटवार कर दिया. शेर को ये बात पता ही नहीं चली मौके पर भैंसों का पूरा झुंड है. सबने मिलकर उसे सबक सिखा देने की ठानी थी. शेर को एक-एक करके भैंसों ने पीटना शुरू कर दिया. शेर जितना ज्यादा गुर्राता भैंसों का झुंड उसे उतनी ही मार लगाता. काफी देर तक पिटाई के जंगल का राजा वहीं चित पड़ गया.

जंगल में खूब पिटा शेर

आपने अब तक शेरों को ही हमला करते हुए देखा होगा. ये कभी नहीं देखा होगा कि भैंसों से कोई शेर मार खा जाए. लेकिन इस वीडियो में यह चौंकाने वाला नजारा देखने को मिल रहा है. वाइल्ड एनिमल से जुड़े इस वीडियो को @TheBrutalNature नाम के एक्स हैंडल पर पोस्ट किया गया है. कुछ सेकेंड का यह वीडियो लाखों की संख्या में लाइक्स और व्यूज बटोर चुका है. यह सिलसिला लगातार जारी है. इस पर नेटिजन्स के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *