भाई को नहीं पसंद था बड़ी बहन का प्रेमी, लड़के के साथ बहन का काटा गला

मदुरै में थिरुमंगलम से दिल को दहला देने वाली घटना सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि मंगलवार रात एक 22 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी 25 वर्षीय बहन और उसके प्रेमी को गला काट कर मार दिया।

मिल रही जानकारी के मुताबिक दोनों की जाति दूसरी थी। जिसकी वजह से उसके भाई को इस रिश्ते से एतराज था। इतना ही नहीं जब उसकी माँ ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो उसने उसकी एक कलाई भी काट दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी और उसकी बहन मुपर जाति से थे। वहीं प्रेमी कल्लार जाति का था। वे सभी गैर-दलित थे।

क्या है पूरा मामला

पुलिस ने इस घटना की जानकारी देते हुए बतााय कि मृतक, कोम्बाडी की ए महालक्ष्मी और 28 वर्षीय एन सतीशकुमार एक रिश्ते में थे। लगभग चार साल पहले, महालक्ष्मी ने वलयनकुलम के एक व्यक्ति से शादी की थी। हालांकि दोनों में मतभेदों के कारण जल्द ही उनका तलाक हो गया। वह कोम्बाडी में अपने माता-पिता के साथ रह रही थी। कुछ समय बाद उसे उसी गांव के सतीशकुमार से प्यार हो गया। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “उसके छोटे भाई प्रवीणकुमार को यह रिश्ता मंजूर नहीं था। उसने अपनी बहन को सतीशकुमार से संपर्क न करने की चेतावनी दी थी। हालांकि, महालक्ष्मी ने इस पर ध्यान नहीं दिया और संबंध जारी रखा।”

मां का भी हाथ काटा

मंगलवार रात करीब 9:20 बजे, प्रवीणकुमार ने कोम्बाडी-ओथावीडु रोड पर काम से लौट रहे सतीशकुमार को रास्ते में रोक लिया। उसने उस पर बिलहुक से हमला किया। उसका सिर काट दिया और सिर को पास के एक थिएटर स्टेज की इमारत में रख दिया। पुलिस के मुताबिक, इसके बाद आरोपी घर गया और बिलहुक से महालक्ष्मी का गला काट दिया।

जैसे ही उसकी 45 वर्षीय मां ए सेल्वी ने हस्तक्षेप किया और उसे शांत करने की कोशिश की उसने उसकी दाहिनी कलाई काट दी । महालक्ष्मी की मौके पर ही मौत होने पर प्रवीणकुमार भाग गया। सतीशकुमार के भाई की शिकायत के आधार पर कूडाकोविल पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया। जिसके बाद प्रवीणकुमार को गिरफ्तार कर लिया गया। मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी राजाजी अस्पताल (जीआरएच) भेजा गया।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *