भारत में अल्पसंख्यकों का क्या है भविष्य? आरोपों पर पीएम मोदी ने दिया सीधा जवाब

भारत में धार्मिक अल्पसंख्यकों के प्रति कोई भेदभाव नहीं है… यह बात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फाइनेंशियल टाइम्स के साथ बातचीत में कही है. बातचीत के दौरान जब उनसे ये उनसे पूछा गया कि क्या मोदी सरकार धार्मिक अल्पसंख्यकों प्रति भेदभाव कर रही है, क्या मोदी सरकार अपने आलोचकों के खिलाफ नकेल कस रही है? पीएम मोदी ने अपनी सरकार पर लगे इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि धार्मिक अल्पसंख्यकों के प्रति कोई भेदभाव नहीं है. एक पूरा इकोसिस्टम है, जो एडिटोरियल्स, टीवी चैनलों, सोशल मीडिया, वीडियोज, ट्वीट्स आदि के जरिए से हर दिन हम पर ये आरोप लगा रहे हैं. मगर असल में ऐसा कुछ भी नहीं है. जब पीएम मोदी से ये पूछा गया कि भारत में 20 करोड़ अल्पसंख्यकों का क्या भविष्य है?

भारत में खुशी से रह रहे हैं सभी अल्पसंख्यक

इसके जवाब में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि भारत में सभी अल्पसंख्यक खुशी से रह रहे हैं. उन्होंने कहा कि दुनिया में कहीं भले ही अल्पसंख्यकों को उत्पीड़न का सामना करना पड़ा हो लेकिन भारत में उन्हें एक सुरक्षित आश्रय मिल गया है. वे यहां खुशी से रह रहे हैं और लगातार फल-फूल रहे हैं. इससे पता चलता है कि भारत में धार्मिक अल्पसंख्यकों के प्रति कोई भेदभाव नहीं है.

पीएम मोदी ने सभी आरोपों को किया खारिज

पीएम मोदी से बातचीत के दौरान फाइनेंशियल टाइम्स ने कहा कि आरोप हैं कि मोदी सरकार मुस्लिम विरोधी है. एफटी ने आगे कहा कि मोदी सरकार के कार्यकाल में हेट स्पीच के मामले काफी बढ़े हैं. इस सरकार में मुस्लिम मंत्रियों की संख्या न के बराबर है. मुस्लिम अल्पसंख्यकों के साथ भेदभाव किया जा रहा है. सरकार के खिलाफ बोलने वालों के खिलाफ नकेल कसी जा रही है. पीएम ने अपनी सरकार पर लगे इन सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *