Ravindra Jadeja Family Dispute: ‘जडेजा पर‍िवार’ में पहले भी हुआ घमासान, र‍िवाबा के ख‍िलाफ ससुर अन‍िरुद्ध और ननद नयनाबा ने खोला था मोर्चा

रवींद्र जडेजा के पिता अन‍िरुद्ध सिंह जडेजा के इंटरव्यू के बाद बवाल मच गया है. दरअसल, इस इंटरव्यू में जडेजा के प‍िता ने कई चौंकाने वाले आरोप लगाए. अब जडेजा ने अपने पिता द्वारा खुद पर और पत्नी रिवाबा जडेजा पर लगाए गए आरोपों पर सफाई दी है. हालांकि, ससुर अन‍िरुद्ध सिंह और ननद नयनाबा पहले भी र‍िवाबा के ख‍िलाफ मोर्चा खोल चुके हैं.रवींद्र जडेजा के पिता अन‍िरुद्ध सिंह के इंटरव्यू के बाद अब जडेजा पर‍िवार का कलह सामने आ गया है. दरअसल, अन‍िरुद्ध सिंह ने इस इंटरव्यू में बेटे रवींद्र जडेजा और उनकी MLA पत्नी र‍िवाबा पर कई संगीन आरोप लगाए. इसके बाद जडेजा का भी रिएक्शन आया.

ज‍िन्होंने पूरे इंटरव्यू को ही बकवास करार दिया. लेकिन रवींद्र की पत्नी र‍िवाबा के ख‍िलाफ पहले भी जडेजा पर‍िवार मोर्चा खोल चुका है. तब ससुर अन‍िरुद्ध र‍िवाबा के विरोध में चुनाव प्रचार करते हुए भी नजर आए थे. वहीं ननद नयनाबा भी र‍िवाबा का एक बार व‍िरोध कर चुकी हैं.  गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 के दौरान र‍िवाबा भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर जामनगर नॉर्थ सीट से ताल ठोंक रहीं थीं. तब चुनाव के दौरान रवींद्र जडेजा के परिवार के सदस्यों ने रिवाबा के प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार किया था. उस दौरान भी रवींद्र जडेजा के पिता का एक वीडियो सामने आया था. तब रिवाबा के ससुर अनिरुद्धसिंह जडेजा ने कहा था कि वो कांग्रेस के साथ हैं, पार्टी से जुड़े मामले परिवार से अलग होते हैं. हमें अपनी पार्टी के साथ रहना चाहिए. मैं उनके साथ बरसों से जुड़ा हुआ हूं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *