महाराष्ट्र के मंत्री छगन भुजबल को जान से मारने की धमकी, बढ़ी सुरक्षा

महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री और एनसीपी नेता छगन भुजबल को जान से मारने की धमकी मिली है. भुजबल के घर पर अज्ञात व्यक्ति का पत्र आया है. पत्र के जरिए जानकारी दी गई है कि उन्हें जान से मारने के लिए सुपारी दी गई है. इस पत्र के बाद नासिक पुलिस अलर्ट हो गई है. भुजबल के दफ्तर की तरफ से इसकी जानकारी पुलिस को दी गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं, भुजबल की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

इसके पहले भी भुजबल को धमकी मिल चुकी है. भुजबल मराठा आरक्षण विवाद के दौरान ओबीसी आरक्षण के मुद्दे को लेकर काफी तीव्र तरीके से अपना पक्ष रखते रहे हैं. ऐसे में उन्हें लगातार इसी विषय पर धमकी मिल रही हैं

वहीं, जलगांव में बीजेपी नेता पर फायरिंग मुंबई के दहिसर में UBT नेता घोसालकर की हत्या सहित ठाणे में बीजेपी विधायक गणपत गायकवाड द्वारा महेश गायकवाड पर फायरिंग की घुननाके बाद पुलिस इस मामले में बेहद सतर्क है.

छगन भुजबल को फिर मिली जान से मारने की धमकी

मराठा और ओबीसी आरक्षण के मुद्दे पर राजनीतिक टिप्पणी करने के कारण मंत्री छगन भुजबल को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है. इस संबंध में एक पत्र भुजबल के कार्यालय को प्राप्त हुआ है.

इस पत्र के मुताबिक कार्यकर्ताओं ने भुजबल की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है. इस बीच, मंत्री छगन भुजबल को वाई प्लस सुरक्षा मिली हुई है और पुलिस ने उनके आवास के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी है.

5 लोगों को दी गई 50 लाख की सुपारी

जान से मारने वाले धमकी वाले पत्र में लिखा गया है कि सर, 5 लोगों ने आपको उड़ाने की सुपारी ली है. वे गंगापुर डिंडोरी के एक होटल में ठहरे हैं. उन्होंने तुम्हें मारने के लिए 50 लाख की सुपारी ली है. इस बदमाश से सावधान रहें. ये पांचों लोग रात से तुम्हें ढूंढ रहे हैं. सागर होटल के सामने उनकी मीटिंग है. पत्र में छगन भुजबल को अगाह किया गया है कि वेसावधान रहें.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *