शाहरुख खान ने दुबई से आनंद पंडित को क्यों किया था मैसेज? प्रवासी गुजराती पर्व में पता चल गया

टीवी9 नेटवर्क और एसोसिएशन ऑफ इंडियन अमेरिकन्स इन नॉर्थ अमेरिका (AIANA)द्वारा आयोजित कार्यक्रम प्रवासी गुजराती पर्व में कई बड़ी हस्तियों की शिरकत हो रही है. वो अलग-अलग मुद्दे पर अपनी बातें रख रहे हैं. फिल्म प्रोड्यूसर आनंद पंडित भी इस इवेंट में शामिल हुए. उन्होंने इस दौरान गुजराती एक्टर्स, साउथ सिनेमा, ओरिजिनल कंटेंट समेत कई चीजों पर बात की. उन्होंने एक वाकया बताया जब उन्हें शाहरुख खान का मैसेज आया था. चलिए आपको बताते हैं कि आनंद पंडित ने क्या कुछ कहा.

आनंद पंडित ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में गुजराती लोग कम आते हैं, तो उनको आना चाहिए. साउथ सिनेमा पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि सबके पास अपना कंटेंट है और इंडस्ट्री को अलग नहीं गिनना चाहिए. कुछ कर दिखाने का जज्बा और मेहनत पर उन्होंने कहा, “जेब में गांधी नहीं होगा तो चलेगा, पर दिल में आंधी होना जरूरी है.”

जब आया शाहरुख खान का मैसेज

अपनी बात को जारी रखते हुए आगे आनंद पंडित कहते हैं, “गुजराती फिल्में अच्छा कर रही हैं. बहुत सारी गुजराती फिल्में अच्छी आई हैं.” उन्होंने बताया कि एक दफा उन्हें दुबई से शाहरुख खान ने मैसेज किया था और कहा था कि उन्हें फिल्म प्रोमोशन के लिए गुजराती एक्टर्स चाहिए.

आनंद पंडित ने बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा, “जब मैं अहमदाबाद से मुंबई गया था तो मेरा सपना था कि एक बार बच्चन साहब से मिलूं. पर किस्मत अच्छी निकली कि आज बच्चन साहब हमारे पार्टनर हैं.” उन्होंने ये भी कहा कि एक गुजराती होने के नाते बॉलीवुड में सर्वाइव करना उनके लिए एक गर्व की बात है.

आनंद पंडित के बारे में

आनंद पंडित ने साल 2000 के आसपास मीडिया और फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था, जिसके बाद उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों को प्रोड्यूस करने के साथ-साथ डिस्ट्रीब्यूशन का काम भी देखा. आज वो बॉलीवुड के साथ-साथ गुजराती और साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी काम करते हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *