एडल्ट स्टार Johnny Sins के साथ रणवीर सिंह का ऐसा वीडियो हुआ वायरल, लोग बोले- ‘ये क्या देख लिया’

रणवीर सिंह एक ऐसे बॉलीवुड एक्टर हैं जो हमेशा अपने बोल्ड मूव से लोगों को हैरान करते आए हैं। ऐसा ही कुछ उन्होंने एक बार फिर किया है। दरअसल देश के नंबर 1 सेक्सुअल हेल्थ एंड वेलनेस ब्रांड, बोल्ड केयर ने अपने खास अभियान #TakeBoldCareOfHer के लॉन्च की घोषणा की है और जिसमें बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह उनके साथ को-फाउंडर के रूप में शामिल हुए हैं।

यही नहीं एक्टर एक साल से भी अधिय समय से उनके साथ बिहाइंड द सीन काम कर रहे हैं। इस अभियान के साथ, बोल्ड केयर पुरुषों के सेक्सुअल हेल्थ के बारे में बातचीत को सामान्य बनाना चाहता है।

बोल्ड केयर की ये फ्रेश अपरोच समाज को बदलने का इरादा रखती है कि कैसे वो पुरुषों के सेक्सुअल हेल्थ के मुद्दों पर बात करता है और इस बात पर प्रकाश डालता है कि ये मुद्दे बहुत आम हैं और साथ ही साथ आसनी से हल हो सकती है।

इस अभियान में मशहूर इंटरनेट पर्सनालिटी जॉनी सिन्स भी शामिल हैं, जो किसी भारतीय ब्रांड के लिए पहली बार किसी विज्ञापन में दिखाई दे रहे हैं। ब्रांड फिल्म एक भारतीय टीवी ड्रामा की एक कॉमिक पैरोडी है जो दर्शकों को लोटपोट कर देने की गारंटी देती है।

यह मजेदार तरीके से समस्याओं को नॉर्मल करते हुए और वैज्ञानिक तौर से सिद्ध समाधान प्रस्तुत करता है। तन्मय भट्ट, देवैया बोपन्ना और उनकी टीम द्वारा लिखा गया ये विज्ञापन अयप्पा केएम द्वारा निर्देशित हैं। बता दें, तन्मय और अयप्पा ने पहले कई सफल विज्ञापन अभियानों पर एक साथ काम किया हैं। इसमें राहुल द्रविड़ x CRED एड शामिल है। ब्रांड फिल्म का निर्माण अर्लीमैन फिल्म्स द्वारा किया गया था, जो देश के अग्रणी विज्ञापन प्रोडक्शन हाउस में से एक है।

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *