Vivo की T series का नया Smartphone BIS सर्टिफिकेशन साइट पर हुआ लिस्ट, भारत में जल्द होगी फोन की एंट्री

स्मार्टफोन ब्रांड Vivo ने पिछले साल Vivo T2 फोन लॉन्च किया था। उम्मीद है कि कंपनी जल्द ही इसके सक्सेसर के तौर पर Vivo T3 लॉन्च कर सकती है। हालाँकि, अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

लेकिन मॉडल नंबर V2334 वाला एक फोन भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) की वेबसाइट पर देखा गया है। डिवाइस को हाल ही में ब्लूटूथ स्पेशल इंटरेस्ट ग्रुप (SIG) सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी देखा गया था। कहा जा रहा है कि यह Vivo T3 फोन है। याद रखें कि Vivo T2 में कंपनी ने स्नैपड्रैगन 695 5G प्रोसेसर दिया था, जिसे 8GB रैम के साथ जोड़ा गया है। फोन में 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी है।

MySmartPrice की रिपोर्ट के मुताबिक, Vivo T3 स्मार्टफोन को मॉडल नंबर V2334 के साथ BIS वेबसाइट पर देखा गया है। इससे पता चलता है कि यह जल्द ही भारत आ सकता है। वेबसाइट ने प्रमाणपत्र सूची के स्क्रीनशॉट भी साझा किए। हालाँकि, इससे डिवाइस के नाम का खुलासा नहीं होता है।

हाल ही में इस फोन को ब्लूटूथ SIG सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी इसी मॉडल नंबर के साथ देखा गया था। लिस्टिंग से पता चलता है कि हैंडसेट ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी ऑफर करेगा।

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *