Samsung का Galaxy F15 5G ट्रिपल रियर कैमरा के साथ जल्द हो सकता है लॉन्च

दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन मेकर Samsung का Galaxy F15 5G जल्द लॉन्च हो सकता है। इस स्मार्टफोन का सपोर्ट पेज कंपनी की वेबसाइट पर लाइव हो गया है। पिछले महीने सैमसंग की F सीरीज का यह स्मार्टफोन ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स (BIS) की वेबसाइट पर दिखा था।

एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि इस स्मार्टफोन को मिंट, पर्पल और ब्लैक कलर्स में उपलब्ध कराया जा सकता है। इसमें बैक पर वर्टिकल तौर पर रखे तीन कैमरा रिंग और LED फ्लैश है। इसके ब्रांड को नीचे की ओर रखा गया है। इस स्मार्टफोन के दायीं ओर वॉल्यूम रॉकर्स और पावर बटन दिए गए हैं। यह स्मार्टफोन सैमसंग के Galaxy F14 5G की जगह ले सकता है। इसे Geekbench पर भी देखा गया है। हालांकि, Geekbench पर यह मॉडल नंबर SM-E156B के साथ है। इस लिस्टिंग में इसके 4 GB वेरिएंट में होने का संकेत मिला है। इसके वेरिएंट्स की संख्या के बारे में लॉन्च पर जानकारी मिलेगी।

इस स्मार्टफोन में 6,000 mAh की बैटरी हो सकती है। पिछले वर्ष पेश किए गए Galaxy F14 5G में 6.6 इंच फुल HD+ IPS LCD डिस्प्ले 90 Hz के रिफ्रेश रेट के साथ है। इसमें ऑक्टाकोर 5 nm Exynos 1330 चिपसेट 6 GB तक के RAM के साथ दिया गया है। इसकी डुअल कैमरा यूनिट में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेंसर है। इसके फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 13 मेगापिक्सल का कैमरा है। इसकी 6,000 mAh की बैटरी 25 W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *