‘शाहरुख़ से नफरत करने वालों की कमी नहीं लेकिन…’ SRK को लेकर साउथ एक्ट्रेस Priyamani ने क्यों कही ऐसी बात

साउथ और हिंदी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस प्रियामणि इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘आर्टिकल 370’ को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में प्रियामणि ने बी-टाउन के ‘बादशाह’ शाहरुख खान के बारे में बात की।

उन्होंने शाहरुख के नफरत करने वालों और चाहने वालों पर बयान दिया है।

प्रियामणि ने शाहरुख खान के साथ दीपका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में काम किया था। आइटम सॉन्ग ‘1234 गेट ऑन द डांस फ्लोर’ में शाहरुख और प्रियामणि ने एक साथ स्क्रीन शेयर किया था. इसके अलावा वह शाहरुख के साथ ‘जवां’ में भी काम कर चुकी हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने शाहरुख के साथ काम करने का अनुभव बताया और उनकी तारीफ की।

प्रियामणि ने शाहरुख की तारीफ की
प्रियामणि ने शाहरुख खान को दयालु बताया. उन्होंने कहा कि वह लोगों से बहुत सम्मान से मिलते हैं और बात करते हैं. उनका कहना है कि शाहरुख से नफरत करने वाले तो हैं, लेकिन उनसे प्यार करने वाले कम हैं। एक्ट्रेस के मुताबिक, मेरे दिल में शाहरुख खान के लिए बहुत जगह है।

हो सकता है कि उसके पास नफरत करने वालों की अच्छी-खासी संख्या हो, लेकिन उससे प्यार करने वाले लोग कहीं अधिक हैं। वह सबसे विनम्र और सौम्य व्यक्तित्वों में से एक हैं जिनसे मैं अब तक मिला हूं। वह न केवल महिलाओं के प्रति बल्कि सभी के प्रति बेहद अच्छे और सम्मानजनक हैं। तथ्य यह है कि वह हर किसी के साथ बहुत विनम्र हैं, यह एक ऐसी चीज है जो मैंने उनसे सीखी है।

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *