बॉलीवुड सुपरस्टार सुनील शेट्टी ने खरीदी पहली इलेक्ट्रिक कार; कीमत ₹8 लाख से भी कम, अब सोशल मीडिया पर मचा तहलका

बॉलीवुड सुपरस्टार सुनील शेट्टी ने खरीदी पहली इलेक्ट्रिक कार; कीमत ₹8 लाख से भी कम, अब सोशल मीडिया पर मचा तहलका

बॉलीवुड सुपरस्टार सुनील शेट्टी ने हाल में ही अपने लिए पहली इलेक्ट्रिक कार खरीदी। इस ऐलान के बाद से ही सोशल मीडिया पर खलबली मच गई है। दरअसल, सुनील शेट्टी ने एमजी कॉमेट (MG Comet EV) खरीदकर इंस्टाग्राम के जरिए इसकी जानकारी दी। इसके बाद फैंस अपने-अपने तरीके से इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एमजी मोटर्स की इस कार की शुरुआती कीमत 7.98 लाख रुपये से 10.63 लाख रुपये (एक्स–शोरूम) है। जबकि ग्राहकों को इस कार में 8 साल या 1,20,000 किलोमीटर की बैटरी वारंटी मिलती है।

डुअल फ्रंट एयरबैग से लैस है कार
सुनील शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा, “मेरी पहली EV एमजी कॉमेट… इसे प्यार करो!!” इस कार में ग्राहकों को 3 साल के बाद ओरिजिनल एक्स–शोरूम कीमत का 60 पर्सेंट बायबैक भी मिलता है। कार के एक्सटीरियर में 17 हॉट स्टैंपिंग पैनल, डुअल फ्रंट एयरबैग, ABS+ABD टेक्नोलॉजी, रियर पार्किंग कैमरा, सेंसर और ISOFIX चाइल्ड सीट भी दिया गया है। इसके अलावा, कार में आई–स्मार्ट सिस्टम, 55 से अधिक कनेक्टेड कार फीचर्स और 100 से अधिक वॉइस कमांड भी दिया गया है।

 

1000 km की चार्जिंग पर 519 रुपए की लागत
दूसरी ओर अगर चार्जिंग की बात करें तो प्रति 1000 किलोमीटर की चार्जिंग पर ग्राहकों को 519 रुपये की लागत आएगी। दूसरी ओर अगर कार के इंटीरियर के बारे में बात करें तो इसमें 10.25” हेड यूनिट और डिजिटल क्लस्टर के साथ फ्लोटिंग ट्विन डिस्प्ले भी दिया गया है। इसके अलावा, कार में गेमिंग और फैशन के शौकीन ग्राहकों के लिए भी बहुत कुछ दिया गया है। बता दें कि कार का पावरट्रेन बेहद शानदार है जिससे यूजर्स में इसके प्रति विश्वास पैदा होता है। बता दें कि एमजी पिछले कुछ सालों में भारत में खूब पॉपुलर हो रही है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *