प्रभास और दीपिका पादुकोण की सबसे महंगी पिक्चर के 9 पार्ट बनेंगे?

प्रभास के लिए साल 2023 की शुरुआत कुछ खास नहीं रही थी. ‘आदिपुरुष’ से सबको काफी उम्मीदें थीं. लेकिन पिक्चर बुरी तरह से पिट गई. लेकिन फिल्म फ्लॉप होना कोई बड़ी बात नहीं थी. पर इससे देशभर में जितना बवाल हुआ, वो खतरा बन गया था. खैर, साल के अंत में उन्होंने ‘सलार’ के साथ कमबैक किया और भौकाल काट दिया. अब साल 2024 की शुरुआत से ही वो ‘कल्कि 2898 AD’ को लेकर चर्चा में बने हैं. ऐसा होना लाजमी भी हैं. क्योंकि ये प्रभास के करियर की सबसे महंगी फिल्म होने के साथ ही इंडियन सिनेमा के लिहाज से भी अहम है. ‘कल्कि 2898 AD’ 9 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है ।

इस फिल्म को बड़े स्केल पर तैयार किया जा रहा है. यही वजह है कि नाग अश्विन एक ही फिल्म में कई बड़े सितारों को लेकर आए हैं. जहां प्रभास, दीपिका पादुकोण के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन और कमल हासन का नाम सामने आया है. तो वहीं इसमें कई सुपरस्टार्स कैमियो करते नजर आएंगे. बीते दिनों ही इस बात की जानकारी मिली थी कि इस फिल्म को फ्रेंचाइज बनाने की तैयारी है. अब पता लगा है कि, इसके नौ पार्ट्स आएंगे.

600 करोड़ी पिक्चर के कितने पार्ट्स आएंगे?

Cinejosh नाम की वेबसाइट में हाल ही में एक रिपोर्ट छपी है. इसके मुताबिक, ‘कल्कि’ की सिर्फ एक-दो नहीं, बल्कि नौ फिल्में आने की बात कही जा रही है. लेकिन ये कोई सीक्वल नहीं होगा. यानी प्रभास पहले पार्ट में होंगे. इसके बाद यूनिवर्स के अलग-अलग किरदारों पर फिल्में बनाई जा सकती हैं. इसपर मेकर्स फिलहाल चर्चा कर रहे हैं, लेकिन अबतक कुछ भी फाइनल नहीं किया गया है. दरअसल उनका मानना है कि, ‘कल्कि 2898 AD’ को जो रिस्पॉन्स मिलेगा. उसके बाद ही कुछ सोचा जाएगा.

इस फ्रेंचाइज को शुरू करने से पहले मेकर्स को मार्केट भी देखना होगा. इसलिए वो पहले पार्ट के रिलीज होने का इंतजार करेंगे. बीते दिनों कल्कि को लेकर जो खबर आई थी. उसमें कहा गया था कि दूसरा पार्ट कमल हासन पर होगा. उनके किरदार को अलग से बड़े लेवल पर दिखाया जाएगा. बताया जा रहा है कि, वो पिक्चर में विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं.

बीते दिनों पता लगा था कि, प्रभास और दिशा पाटनी हैदराबाद में एक गाने की शूटिंग कर रहे हैं. उसके तुरंत बाद 23 फरवरी को छोटा सा वीडियो शेयर किया गया. जिसमें एक पैर हिलता हुआ नजर आ रहा है. ऐसा कहा जा रहा है कि ये प्रभास ही हैं. खैर, अबतक फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हुई है. मेकर्स समय पर शूट पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *