Mahindra Thar Earth Edition लॉन्च, जानें क्या है नया और खास

Mahindra ने आज Mahindra Thar Earth Edition लॉन्च कर दिया है। महिंद्रा का कहना है कि Thar Earth एडिशन, Thar Desert से प्रेरित है और एसयूवी में डेजर्ट फ्यूरी सैटिन मैट पेंट स्कीम है। Thar Earth Edition LX Hard Top 4×4, 4 वेरिएंट में उपलब्ध होगा। यहां हम आपको Mahindra Thar Earth Edition के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

Mahindra Thar Earth Edition की कीमत

कीमत की बात करें तो Mahindra Thar Earth Edition की एक्स शोरूम कीमत 15.40 लाख रुपये से शुरू होकर 17.60 लाख रुपये तक जाएगी।

Mahindra Thar Earth Edition का डिजाइन

डिजाइन की बात करें तो Thar Desert एडिशन सामान्य Thar जैसा ही दिखता है, लेकिन इसमें रियर फेंडर और डोर पर ड्यून-इंस्पायर्ड डिकल्स के साथ खास डेजर्ट फ्यूरी साटन मैट पेंट, बी-पिलर्स पर अर्थ एडिशन बैजिंग, मैट ब्लैक बैज और 17 इंच के सिल्वर एलॉय व्हील शामिल हैं।

इंटीरियर की बात करें तो SUV में हेडरेस्ट पर ड्यून डिजाइन, डोर पर थार ब्रांडिंग और सभी ओर डार्क क्रोम एक्सेंट के साथ ब्लैक और लाइट बेज लेआउट की ड्यूल टोन थीम है। इसके अलावा इसमें एसी वेंट, सेंटर कंसोल और स्टीयरिंग व्हील के लिए डेजर्ट फ्यूरी कलर के इंसर्ट मिलते हैं। महिंद्रा ने यह भी कहा कि सभी यूनिट में एक यूनिक नंबर वाली डेकोरेटिव VIN प्लेट मिलेगी। इसके अलावा कस्टमाइज फ्रंट और रियर आर्मरेस्ट, फ्लोर मैट और एक कंफर्टेबल किट जैसी एक्सेसरीज का ऑप्शन भी मिल सकता है।

Thar Earth Edition में पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन ऑप्शन उपलब्ध हैं। पहला 2.2-लीटर, 4 सिलेंडर, टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन है जो कि 130PS की पावर और 300Nm का टॉर्क जनरेट करता है। वहीं दूसरा 2.0-लीटर, टर्बो-पेट्रोल इंजन है जो कि 150PS की पावर और 320Nm का टॉर्क जनरेट करता है। दोनों इंजन ऑप्शन 6-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड टॉर्क कनवर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आते हैं।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *