WC फाइनल हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा का बड़ा खुलासा, कहा- ‘बड़ी जीत का बेताबी से इंतजार’

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने खुलासा किया है कि भारतीय टीम वर्ल्ड फाइनल हार के बाद बड़ी जीत के लिए बेताब है। कप्तान ने मैच से एक दिन  पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए जाहिर किया कि टीम ने काफी मेहनत की है और कुछ जरूर मिलना चाहिए।

वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली पहली बार मैदान पर उतरने जा रहे हैं। साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज का आगाज करने से पहले भारतीय कप्तान ने वर्ल्ड कप की हार को याद किया और टीम इंडिया की कुछ बड़ा हासिल करने की मंशा जाहिर कर दी।
रोहित शर्मा ने कहा कि, इतनी मेहनत कर रहे हैं, कुछ तो चाहिए यार हम लोगों को, कुछ तो बड़ा चाहिए। उम्मीद करता हूं सीरीज में अच्छा कर सकें। हमारे पास काफी सुविधाएं हैं, बिंदास तरीके से खेलना जरूरी है। हमारी कोशिश यही रहेगी कि खुलकर खेलें। पहले क्या हुआ और बाद में क्या होगा ये नहीं सोचना है।
रोहित ने कहा कि हम इतने साल तक हारे हैं, हमने सीरीज नहीं जीती है। वर्ल्ड कप की हार के ऊपर ये जीत मरहम पट्टी हो सकती है या नहीं मुझे नहीं पता। वर्ल्ड कप वर्ल्ड कप है, लेकिन ये सीरीज अपने आप में बड़ी सीरीज है। अगर जीतते हैं तो अच्छा लगेगा सारे लड़कों को।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *