Dance Video: सलवार सूट में Sapna Chaudhary ने किया कातिलाना डांस, बोली मौका शौका लागा तो फेर आउंगी

अपनी मदहोश अदाओं और जबरदस्त डांस से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली हरियाणवी डांस क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया (Social Media) पर चर्चा में बनी रहती है।

आज भी सपना चौधरी की पॉपुलर्टी में किसी तरह की कमी नहीं आई है। उनके वीडियो लोगों का खूब पसंद आते हैं।

सोशल मीडिया पर उनके पुराने से पुराना डांस वीडियो (Sapna Choudhary Dance Video) भी खूब धूम मचा रहे हैं. सपना चौधरी के डांस वीडियोज को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं।

शादी समारोह हो या फिर कोई छोटा समारोह सपना चौधरी (Sapna Choudhary)के गानें और डांस के बिना पूरा नहीं सकता। जब हरियाणवी गाने बजते हैं तो लोग डांस करने को मजबूर हो जाते हैं।

सपना के गानें इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) में खूब छा रहे हैं। अक्सर सपना का कोई न कोई वीडियो वायरल (Sapna Choudhary Viral Video) होता रहता है।

अब एक बार फिर से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तलहका मचा रहा है। सपना चौधरी का हरियाणवी गाने ‘मौका शौका (Moka Soka)’ पर किया डांस खूब वायरल हो रहा है.

इस धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस से सपना चौधरी की डांस के प्रति दीवानगी देखी जा सकती है। वीडियो में सपना गदर डांस कर रही हैं, जिसको लोग पसंद कर रहे हैं। वीडियो में सपना भूरे रंग के सूट में नजर आ रही हैं।

सपना चौधरी भी इन दिनों सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती है। इस वीडियो में सपना अपने ही स्टाइल में हरियाणवी गाने पर डांस कर रही हैं और अपनी अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बना रही हैं।

सपना इन दिनों स्टेज शोज और डांस इवेंट्स में दिखाई देती हैं. इआपको बता दें कि सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणवी रागिनियों से की थी. इसके बाद वह धीरे-धीरे आगे बढ़ती गईं और फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *