‘डोली की टपरी’ पर पहुंची Russian, देख लोग बोल- और यहां डॉली भाई पिघल गए

हाल ही में बिल गेट्स को चाय पिलाकर सुर्खिया में आए डोली सोशल मीडिया पर एक बार फिर से लोगों का ध्यान खींच रहे हैं. वर्ल्ड फेमस डोली की टपरी का एक नया वीडियो इन दिनों धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसके पीछे की वजह है रशियन गर्ल. दरअसल, इस क्लिप में डॉली रशियन इन्फ्लुएंसर के साथ फोटो खिंचवाते हुए नजर आ रहे हैं. दुनिया के सबसे रईस लोगों में से एक बिल गेट्स को डोली के हाथों से बनी चाय पीते देखकर अब दुनियाभर के इन्फ्लुएंसर डॉली की टपरी पर पहुंच रहे हैं और रील या वीडियो बना रहे हैं.

इस बार डॉली की टपरी पर एक रशियन इन्फ्लुएंसर गर्ल पहुंची, जिन्होंने न केवल डॉली के साथ फोटो खिंचवाई, बल्कि चाय की एक स्पेशल फरमाइश भी रख डाली. हालांकि, इस दौरान डॉल ‘भाई’ शर्म से लाल भी हो गए. वीडियो की शुरुआत में डॉली स्वैग से चाय बनाकर ग्लास में डालते नजर आते हैं. इस दौरान बैकग्राउंड में अरिजीत सिंह की आवाज में ‘सवेरा का मेरे तू सूरज लागे’ गाना सुनाई दे रहा है. इसी बीच रशियन गर्ल की एंट्री होती है, जिनसे डॉली हाथ मिलाकर फोटो खिंचाने लगते हैं. वीडियो में डॉली के चेहरे की लाली देखते ही बन रही है.

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @dolly_ki_tapri_nagpur नाम के हैंडल से 16 मार्च को शेयर किया गया था. तीन दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 1 लाख 40 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, वेट फॉर एंड. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, भाई अब जिम जाया करो. दूसरे यूजर ने लिखा, भाई जा रहा हूं चाय की दुकान खोलने. तीसरे यूजर ने लिखा, और यहां डॉली भाई पिघल गए.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *