Box Office की पटरी पर कुणाल खेमू की ‘मडगांव एक्सप्रेस’ की रफ्तार तेज, ‘स्वातंत्र्यवीर वीर सावरकर’ को मिली पछाड़

देश की आजादी में शरीक रहे स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर की कहानी पर बेस्ड फिल्म ‘स्वतंत्र्य वीर सावरकर’ को सोमवार को हॉलीडे का फायदा मिलता दिखा है। अंग्रेजों से जंग लड़ने के लिए अपनी जिंदगी दांव पर लगा देने वाली इस फिल्म का निर्देशन रणदीप हुड्डा ने खुद किया है और वह विनायक दामोदर सावरकर की भूमिका में दिख भी रहे हैं। वहीं दूसरी तरप कुणा खेमू निर्देशित फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ बचपन के तीन दोस्तों की कहानी है जिनका सपना गोवा जौकर मौज करना है लेकिन फाइनली जब वे ऐसा करने के लिए निकलते हैं तो काफी कुछ ऐसा हो जाता है जिसके बारे में किसी ने सोचा भी न हो।

रणदीप हुड्डा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ में यूं तो एक्टर के ट्रांसफॉर्मेंशन ने लोगों को खूब हैरान किया है और एक्टिंग भी लाजवाब है, लेकिन फिल्म की कहानी के तथ्यों को देख लोगों को कुछ बातें खल रही है। दरअसल इस फिल्म में विनायक दामोदर सावरकर के सामने हर किसी को गौण दिखाया गया है। आइए जानें इन फिल्मों ने होली के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर कैसा रंग दिखाया है।

स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ की पहले सोमवार को कलेक्शन

रणदीप हुड्डा की इस फिल्म ने शुरुआत मात्र 1.05 करोड़ रुपये से की थी शनिवार और रविवार को अच्छी बढ़त दिखी। होली के दिन सोमवार को इस फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ ने भी ठीकठाक कमाई की और करीब 2.25 करोड़ का कलेक्शन कर लिया।

स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन

वहीं वर्ल्डवाइड इस फिल्म ने अब तक 10.25 करोड़ के करीब कमाई कर ली है। वहीं सिर्फ विदेशों में कमाई की बात करें तो फिल्म ने मात्र 80 लाख का कलेक्शन किया है जबकि देश में ग्रॉस कलेक्शन लगभग 9 करोड़ के करीब रही है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *