सलमान खान फायर‍िंग केस में आया बड़ा ट्व‍िस्‍ट! द‍िल्‍ली पुल‍िस ने शुरू की जांच

ई दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग के बाद दिल्ली पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है. एक हमलावर को चिन्हित कर लिया गया है, जिसका नाम विशाल उर्फ राहुल बताया जा रहा है, जो कि मूल रूप से गुरुग्राम का निवासी है.

उसके खिलाफ 6 मामले भी दर्ज हैं, जिसमें हत्या सहित अन्य जघन्य अपराध शामिल हैं.

सूत्र ने स्पेशल सेल को बताया कि हमने आरोपी तक पहुंचने के लिए तकनीकी प्रक्रिया शुरू कर दी है. सूत्रों के मुताबिक, विशाल बीते दिनों रोहतक में एक सट्टेबाज की हत्या में भी शामिल था, लॉरेंस बिश्नोई के निर्देश पर. इसके अलावा, 29 फरवरी को रोहतक में एक सड़क किनारे रेस्तरां में हुई एक अन्य हत्या में विशाल के शामिल होने का भी संकेत मिला है.

रविवार तड़के अभिनेता के मुंबई के बांद्रा पश्चिम स्थित घर पर कम से कम तीन से चार गोलियां चलाई गईं. पिछले कई सालों से, सलमान खान और उनके परिवार को बिश्नोई गिरोह जैसे पंजाब स्थित कुछ माफिया समूहों से धमकियां मिल रही हैं. अमेरिका में रहने वाले लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने भी इस घटना को सलमान खान के लिए ‘पहली और आखिरी चेतावनी’ बताया है. उसने चेतावनी दी है कि अगली बार ‘गोलियां दीवारों या किसी खाली घर पर नहीं चलाई जाएंगी’.

फेसबुक पर एक पोस्ट में अनमोल बिश्नोई ने कथित तौर पर गोल्डी बराड़, रोहित गोदारा और काला जठारी जैसे ‘बिश्नोई समूह’ के अन्य साथियों की ओर से एक संदेश पोस्ट किया है. पोस्ट में उसने कहा क‍ि हम अमन चाहते हैं. जुल्म के खिलाफ फैसला अगर जंग से हो तो जंग ही सही. सलमान खान, हमने यह तुम्हें ट्रेलर दिखाने के लिए किया है. ताकि तुम समझ जाओ. हमारी ताकत को और मत परखो. यह पहली और आखिरी चेतावनी है. इसके बाद गोलियां खाली घर पर नहीं चलेंगी.और, जिस दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील को तुमने भगवान मान रखा है उसके नाम के हमने दो कुत्ते पाले हुए हैं. बाकी ज्यादा बोलने की मुझे आदत नहीं. पोस्ट के अंत में उसने ‘जय श्री राम’ लिखा है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *