IND vs SA: प्रसिद्ध कृष्णा के पहले विकेट पर विराट कोहली का अंदाज तो देखिए, इनके सामने कप्तान भी फेल!

साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन विराट कोहली एक अलग ही अंदाज में नजर आए। विराट मैदान पर फील्डिंग के दौरान काफी जोश में दिख रहे थे। खास तौर से प्रसिद्ध कृष्णा ने जब डेविड बेडिंघम को आउट किया तब विराट कोहली कप्तान रोहित शर्मा से पहले ही डीआरएस लेने का इशारा कर दिया। विराट कोहली बेशक अब टीम इंडिया के कप्तान नहीं हैं, लेकिन मैदान पर उनका तेवर किसी कप्तान से कम भी नहीं था।

प्रसिद्ध कृष्णा ने डेविड बेडिंघम को तीखा बाउंसर फेंका जिससे वह खुद को नहीं बचा सके। डीन एल्गर के साथ साउथ अफ्रीका के लिए मोर्चा संभालने वाले डेविड बेडिंघम चाहकर भी खुद को गेंद से अलग नहीं रख सकें। गेंद उनके ग्लव्स को छूते हुए विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल के दस्ताने में चली गई।

 

एक बार को लगा कि अंपायर आउट देने में संकोच कर रहे हैं, लेकिन इससे पहले ही विराट कोहली ने DRS का इशारा कर दिया। इसके साथ ही केएल राहुल ने भी कोहली से सहमति जताते हुए रोहित शर्मा को आश्वस्त किया कि बेडिंघम आउट हैं।

 

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल खत्म हो गया। खराब रौशनी के कारण तीसरे सेशन का खेल समय से पहले समाप्त करने की घोषणा कर दी गई। दिन की समाप्ति तक साउथ अफ्रीका की टीम 5 विकेट पर 256 रन बना लिए। टीम के लिए क्रीज पर डीन एल्गर 140 रन और मार्को येनसन 3 रन बनाकर खेल रहे हैं।

पहली पारी में टीम इंडिया ने केएल राहुल की शतकीय पारी से 245 रन का स्कोर खड़ा किया था। ऐसे में अब मेजबान टीम ने 11 रनों की बढ़त हासिल कर ली है। वहीं टीम इंडिया के गेंदबाजों के लिए परेशानी का सबब बने हुए डीन एल्गर अभी क्रीज पर मौजूद हैं।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *