GT vs RCB, LIVE IPL 2024: बेंगलुरु ने टॉस जीतकर चुनी बॉलिंग, मैक्सवेल की प्लेइंग-11 में वापसी

Live score of GT vs RCB, IPL 2024 match 44: पिछले साल की फाइनलिस्ट गुजरात टाइटन्स इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के 44वें मैच में आज यानी के रविवार को डबल हेडर के पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की मेजबानी कर रही है.

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में खेले जा रहे इस मुकाबले में बेंगलुरु ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. बेंगलुरु ने अपनी प्लेइंग-11 में एक बदलाव किया है जबकि गुजरात ने अपने स्क्वॉड में कोई चेंज नहीं किया है.

गुजरात फिलहाल नौ में से चार मैच जीतक अंकतालिका में सातवें नंबर पर है. दूसरी ओर, आरसीबी के लिए यह एक भूलने वाला सीजन रहा है क्योंकि उसने इस सीजन में नौ में से अब तक केवल दो ही मैच जीते हैं और इस समय अंकतालिका में सबसे नीचे 10वें नंबर पर है.

आईपीएल के इतिहास में गुजरात vs बेंगलुरु के बीच हेड टू हेड रिकॉर्ड की बात करें तो इसमें गुजरात का पलड़ा थोड़ा भारी रहा है. दोनों टीमों के बीच इस लीग में अब तक केवल तीन ही मैच खेले गए हैं. इसमें से गुजरात ने दो और बेंगलुरु ने एक मैच में जीत दर्ज की है. गुजरात vs बेंगलुरु के बीच पिछली भिड़ंत में बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में गुजरात ने बेंगलुरु को छह विकेट से मात दी थी.

गुजरात टाइटंस प्लेइंग XI: रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुबमन गिल (कप्तान), साई सुदर्शन, डेविड मिलर, अजमतुल्लाह उमरजई, राहुल तेवतिया, शाहरुख खान, राशिद खान, रविश्रीनिवासन साई किशोर, नूर अहमद, मोहित शर्मा.

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की प्लेइंग XI: विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विल जैक, रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, कैमरून ग्रीन, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), स्वप्निल सिंह, कर्ण शर्मा, मोहम्मद सिराज, यश दयाल.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *