हम हर बार जिंदगी खो देते हैं…राफा में इजराइल के अटैक की इन फिल्मी सितारों ने की निंदा

रविवार के दिन दक्षिणी गाजा के फिलिस्तीन शहर राफा में इजराइल ने बमबारी की. विस्थापित लोगों के एक शिविर और घरों को निशाना बनाया गया. इस हमले में 35 लोगों की मौत हो गई. इतना ही नहीं दर्जनों लोग घायल भी हुए. इस हमले ने सभी के दिल दहलाकर रख दिए. आम लोगों के साथ-साथ फिल्मी सितारे भी इजराइल की कड़ी निंदा कर रहे हैं. कई सितारों ने खुलकर अपनी बात रखी है.
बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट किया और इजराइल की आलोचना करते हुए उन्होंने लिखा, “मेरे पास शब्द नहीं है सिर्फ बद-दुआएं हैं.” स्वरा के साथ सेलिना जेटली का भी रिएक्शन सामने आया है. सेलिना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा, “जले हुए बच्चों की जो तस्वीरें आ रही हैं, पिता अपने बच्चों की बॉडी उठा रहे हैं, बच्चों के सिर नहीं है, उस खतरनाक मंजर को बयां करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं है.”
स्वरा भास्कर का पोस्ट

View this post on Instagram

A post shared by Celina Jaitly (@celinajaitlyofficial)

माहिरा खान ने भी की निंदा
पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने लिखा, “लोगों को टेंट में सोते हुए जिंदा जलाया जा रहा है. बमबारी की जा रही है. ये हम किस तरह की दुनिया में रह रहे हैं. ये कौन से लोग हैं, जो बच्चों को जिंदा जलते हुए देख सकते हैं.”

View this post on Instagram

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan)

View this post on Instagram

A post shared by MAWRA (@mawrellous)

माहिरा खान के साथ-साथ पाकिस्तानी एक्ट्रेस मावरा हुसैन ने भी पोस्ट किया है. उन्होंने लिखा, “मैं रोते हुए बच्चे, जले हुए बच्चे, बिना सिर वाले बच्चों की पोस्ट नहीं करूंगी. ये अब जागरूकता या जानकारी के लिए नहीं है. पिछले कई महीने, कई सालों से जिंदगी इसी तरह चल रही है. हमारे पास कोई पावर नहीं है और यही सच है. कोई भी पोस्ट या स्टोरीज बमबारी को रोक नहीं सकी. कोई प्रतिबंध नहीं, कोर्ट का कोई फैसला हमले को रोक नहीं सका. पूरी दुनिया एक साथ आकर कुछ नहीं कर सकी. हम हर बार जिंदगी खो देते हैं.”

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *