क्यों नहीं चल रही अक्षय कुमार की फिल्में? पंचायत के प्रह्लाद चा ने बताई वजह

अमेजन प्राइम वीडियो पर आई वेब सीरीज़ पंचायत 3 की इन दिनों हर तरफ चर्चा है. सीरीज़ दो दिन पहले ही आई है. पर सोशल मीडिया पर लोग इसके बारे में खूब बातें कर रहे हैं. इस सीरीज़ में प्रह्लाद चा बने फैसल मलिक के अभिनय को खूब सराहा जा रहा है. टीवी 9 हिंदी डिजिटल ने फैसल मलिक से एक्सक्लूसिव बातचीत की है. इस दौरान उन्होंने अपने और सिनेमा-सीरीज़ के बारे में खुलकर बातें की. साथ ही उन्होंने अक्षय कुमार की लगातार हो रही फिल्मों पर भी अपनी राय जाहिर की.
फैसल मलिक से सवाल हुआ कि आपने हालिया दिनों में सबसे अच्छी और सबसे खराब कौन सी फिल्में देखीं? इस पर उन्होंने फटाक से अच्छी फिल्म का नाम बता दिया लेकिन खराब फिल्म के बारे में बताने से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा, “अच्छी तो चमकीला है. खराब नहीं बताउंगा.” जब उनसे कम से कम हिंट देने को कहा गया तो उन्होंने कहा, “अरे एक ही हीरो है जिसकी बहुत फिल्में फ्लॉप हो रही हैं.”
तो इसलिए अक्षय की फिल्में नहीं चल रही
अक्षय कुमार की फिल्में क्यों नहीं चल रही और कहां कमी रह जा रही है? इस सवाल पर फैसल मलिक ने कहा, “उनसे कुछ करवा नहीं रहे हैं. मुझे लगता है वो एक्टर को वेस्ट कर रहे हैं. उनसे कुछ और कराना चाहिए.” उन्होंने कहा कि वो जो कर रहे हैं, उन्हें उससे कुछ अलग करना चाहिए. इस दौरान फैसल ने अक्षय कुमार की अजनबी और आंखें जैसी फिल्मों का ज़िक्र किया. उन्होंने कहा कि सेल्फ एक्सप्लोर करने की लड़ाई है.

अक्षय की ये फिल्में हुईं फ्लॉप
2022 में आई बच्चन पांडे के बाद से अक्षय कुमार की कई फिल्में बुरी तरह से पिटी हैं. सम्राट पृथ्वीराज से बहुत उम्मीदें थीं, लेकिन फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखाई पाई. इसके अलावा रक्षा बंधन, राम सेतु, सेल्फी, मिशन रानीगंज और बड़े मियां छोटे मियां जैसी फिल्में भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं. इस बीच केवल ओएमजी 2 ने ही अच्छा बिज़नेस किया.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *