वाह! जान्हवी कपूर के फैन्स की मौज हो गई, इस दिन सिर्फ 99 रुपये में देखें Mr & Mrs Mahi

इसमें कोई दोराय नहीं है कि कोरोना काल के बाद से थिएटर्स की चुनौतियां बढ़ी हैं. अब पहले की तरह धमक सिनेमाघरों में देखने को नहीं मिलती. साल 2023 में भले ही शाहरुख खान की पठान आने के बाद से सिनेमाघरों में रोनक आ गई थी लेकिन एक बार फिर से अब 2024 में मामला धीमा हो गया है. 5 महीने बीतने को हैं लेकिन कोई भी फिल्म अपनी कमाई से बड़ा फर्क पैदा नहीं कर पा रही है. फिल्में चलें इसके लिए खूब जतन किए जा रहे हैं. ऐसा ही एक टर्म है सिनेमा लवर्स डे. इसी के तहत फैन्स को जान्हवी कपूर की फिल्म मात्र 99 रुपये में देखने का मौका मिल रहा है.
मल्टिप्लेक्स के एक ऑफिशियल ने इस बारे में बात करते हुए कहा- ‘फिल्म को लेकर पहले से ही बज़ बना हुआ है और अब 99 रुपये के टिकट की वजह से फिल्म को आगे भी बेनिफिट मिलेगा. फिल्में देखने के शौकीन लोगों के लिए भी ये ऑफर काफी अच्छा है.’ सिनेमा लवर्स डे की बात करें तो इसकी शुरुआत सितंबर 2022 में हुई जब फिल्मों के टिकट 75 रुपये में बिके. इसके बाद ठीक इसके 1 साल बाद दूसरा सिनेमा लवर्स डे मनाया गया. इसे भी पब्लिक का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला. फिर साल 2024 में 23 फरवरी को सिनेमा लवर्स डे मनाया जा चुका है. इस दौरान यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 आई थी. लेकिन इस साल ये खास दिन फिर से आ रहा है. अब 31 मई को सिनेमा लवर्स डे है और इसी दिन जान्हवी की फिल्म आ रही है. ऐसे में फैन्स के लिए इससे बढ़िया मौका भला और क्या होगा.
अच्छी कमाई का मौका
मिस्टर एंड मिसेज माही फिल्म की बात करें तो क्रिकेट के माहौल के बीच ये फिल्म आ रही है और फिल्म से फैन्स को काफी उम्मीदें भी हैं. अभी ही आईपीएल खत्म हुआ है और इसके बाद टी-20 वर्ल्डकप खत्म होने वाल है. साथ ही कोई भी बड़ी फिल्म हाल ही में रिलीज नहीं हो रही है. ऐसे में जान्हवी की ये फिल्म काफी अच्छा कलेक्शन कर सकती है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *