आज भारत लौट रहा प्रज्वल रेवन्ना, बेंगलुरु एयरपोर्ट पर ही होगा अरेस्ट, पुलिस अलर्ट

कथित अश्लील वीडियो मामले में आरोपी जेडीएस के निलंबित नेता प्रज्वल रेवन्ना ने 30 मई को म्यूनिख से बेंगलुरु आने के लिए फ्लाइट का टिकट बुक कराया है. गुरुवार देर रात उसके बेंगलुरु पहुंचने की संभावना है. हवाई अड्डे पर उसके पहुंचते ही कर्नाटक पुलिस प्रज्वल को गिरफ्तार करने के लिए अलर्ट पर है. इससे पहले बुधवार को स्थानीय अदालत ने उसकी अग्रिम जमानत अर्जी खारिज कर दी थी.
एसआईटी के सूत्रों का कहना है कि पूर्व प्रधानमंत्री एच. डी. देवेगौड़ा का पोता प्रज्वल गुरुवार देर रात बेंगलुरु पहुंच सकता है. उसने लुफ्थांसा एयरलाइंस से टिकट बुक कराया है. गुरुवार दोपहर फ्लाइट म्यूनिख से रवाना होगी. रात 12 बजकर पांच मिनट पर बेंगलुरु पहुंचेगी. एसआईटी उसे गिरफ्तार करने के लिए केम्पेगौड़ा हवाईअड्डे पर लगातार नजर रख रही है.
हवाई अड्डे पर पहुंचते ही प्रज्वल को गिरफ्तार किया जाएगा: परमेश्वर
कर्नाटक के गृहमंत्री जी. परमेश्वर ने कहा है कि हवाई अड्डे पर पहुंचते ही प्रज्वल को गिरफ्तार किया जाएगा. उसके खिलाफ वारंट जारी किया गया है. एसआईटी इंतजार कर रही है. उसे गिरफ्तार करके बयान दर्ज करेगी. एसआईटी ने प्रज्वल के पिता एच डी रेवन्ना को गिरफ्तार किया था, जो महिला के अपहरण में कथित रूप से शामिल थे. फिलहाल वो जमानत पर हैं.
खुद पर लगे आरोपों के बाद विदेश भाग गया था प्रज्वल रेवन्ना
हासन लोकसभा सीट से एनडीए प्रत्याशी रेवन्ना खुद पर लगे आरोपों के बाद विदेश भाग गया था. कर्नाटक राज्य महिला आयोग ने सीएम सिद्दरमैया से इस मामले में जांच करने का आदेश दिया है. पुलिस सूत्रों का कहना है कि अभी तक रेवन्ना के खिलाफ यौन शोषण के तीन मामले दर्ज किए गए हैं. दो दिन पहले रेवन्ना ने एक वीडियो संदेश जारी किया था.
एसआईटी ने हासन में रेवन्ना के आवास की तलाशी ली
इसमें उसने कहा था कि 31 मई को एसआईटी के सामने पेश होगा और जांच में सहयोग करेगा. रेवन्ना पहले भी जर्मनी से दो बार फ्लाइट का टिकट कैंसल कर चुका है. मंगलवार को एसआईटी ने हासन में रेवन्ना के आवास की तलाशी ली थी. देर रात तक चली इस तलाशी में कुछ चीजें जब्त की गई थीं.

क्या है पूरा मामला ?
प्रज्वल और उसके पिता एचडी रेवन्ना पर घर की सहायिका ने यौन शोषण का आरोप लगाया था. इसके बाद वीडियो वायरल हुए थे. इसमें कथित तौर रेवन्ना दिखाई दे रहा था. कर्नाटक सरकार ने आरोपों की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया. इसके बाद रेवन्ना को तलब किया गया लेकिन वो हाजिर नहीं हुआ.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *