टी20 वर्ल्ड कप के लिए रवाना हुए विराट कोहली, न्यूयॉर्क जाने से पहले क्यों की अनुष्का की तारीफ?

टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारत की लगभग पूरी टीम पहले ही अमेरिका की पहुंच चुकी है. न्यूयॉर्क पहुंचकर खिलाड़ियों ने पहले आराम किया और अब अपनी ट्रेनिंग शुरू कर दी है. जहां रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, शिवम दुबे, ऋषभ पंत और रवींद्र जडेजा ने बैटिंग प्रैक्टिस की. वहीं जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह ने गेंदबाजी का अभ्यास किया. आईपीएल प्लेऑफ और फाइनल के कारण यशस्वी जायसवाल, युजवेंद्र चहल, संजू सैमसन और रिंकू सिंह ने देर से टीम को जॉइन किया था. इसलिए उन्हें अभी आराम करने की सलाह मिली है लेकिन टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली अभी टीम के साथ नहीं जुड़ सके थे. अब वो भी न्यूयॉर्क के लिए रवाना हो चुके हैं.
न्यूयॉर्क रवाना होने से पहले किया खास काम
विराट कोहली ने 2 महीने तक आईपीएल के कारण हुए थकान के कारण बीसीसीआई से बोलकर अपनी छुट्टी बढ़ा ली थी. उन्होंने कुछ समय अपने परिवार के संग बिताने का फैसला किया था. गुरुवार को वो भी न्यूयॉर्क के लिए रवाना हो चुके हैं और 1 जून को बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले वॉर्म अप मैच से पहले वो टीम के साथ मौजूद रहेंगे. न्यूयॉर्क के लिए रवाना होने से पहले विराट को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान उन्होंने अपने एक नन्हे फैन को ऑटोग्राफ दिया.

Virat Kohli gave his autograph to a young fan at the Mumbai Airport before leaving for New York. pic.twitter.com/l5ezgKrNxh
— Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohra) May 30, 2024

विराट ने की अनुष्का की तारीफ
विराट जैसे ही मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचे उन्हें पैपराजी ने घेर लिया. इस दौरान एक पैपराजी ने विराट को गिफ्ट के लिए धन्यवाद भी कहा. उन्होंने इस पर तुरंत अनुष्का की तारीफ कर दी और बताया कि ये उनका ही आइडिया था. हाल ही में एक पैपराजी ने विराट के बच्चों की प्राइवेसी का खयाल रखा था, जिसके लिए अनुष्का ने स्पेशल गिफ्ट भेजकर आभार जताया था.
विराट एशिया कप से ही शानदार फॉर्म में दिखे हैं और इसे बरकरार रखते हुए आईपीएल 2024 में भी उन्होंने 154 के दमदार स्ट्राइक रेट से 741 रन ठोक डाले थे. टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने के लिए उन्हें ऑरेंज कैप भी दिया गया. अब टी20 वर्ल्ड कप में भी वो इसी फॉर्म को जारी रखना चाहेंगे और इस बार अपनी बल्लेबाजी से टीम इंडिया को ट्रॉफी जीताने की कोशिश करेंगे.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *