टूट गया मलाइका-अर्जुन कपूर का रिश्ता! 7 साल बाद इस वजह से हुए अलग

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बॉलीवुड के पॉपुलर कपल्स में से है. दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. लव लाइफ की शुरुआत में रिश्ते को काफी छुपाकर रखा था. लेकिन अब अक्सर साथ में स्पॉट किए जाते हैं. साल 2019 में दोनों ने अपने रिश्ते को कंफर्म भी कर दिया था. पर उम्र के फासले को लेकर दोनों काफी ट्रोल होते रहे हैं. दरअसल मलाइका अरोड़ा 50 साल की हैं, वहीं उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर 38 साल के हैं. 12 साल के फासले को लेकर जहां लोग अक्सर इस रिश्ते पर सवाल उठाते रहे हैं. वहीं दूसरी ओर यह कपल क्वालिटी टाइम स्पेंड करने का कोई मौका नहीं छोड़ता. इसी बीच खबरें आ रही हैं कि, लंबे समय तक साथ रहने के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है.
हाल ही में पिंकविला में एक रिपोर्ट छपी है. इसके मुताबिक, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का ब्रेकअप हो गया है. कपल ने आपसी सहमति के साथ अलग होने का फैसला किया है.
अलग हुए मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर
हालांकि, कुछ समय पहले भी अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की ब्रेकअप की खबरें सामने आईं थी. ऐसा कहा गया था कि, एक्टर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर कुशा कपिला को डेट कर रहे हैं. इस मामले पर कुशा कपिला ने सफाई देते हुए कहा था कि, उनके और अर्जुन कपूर के बीच कुछ भी नहीं है. खैर, इसके बाद अर्जुन कपूर ने मलाइका के बर्थडे पर रोमांटिक तस्वीर शेयर कर दी है. उन्होंने साथ आकर बता दिया था कि, अबतक दोनों की राहें अलग नहीं हुई है.
इसी बीच पिंकविला में छपी रिपोर्ट से पता लगा कि, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन का रिश्ता काफी खास था. ऐसे में ब्रेकअप के बाद भी दोनों अच्छे दोस्त की तरह ही रहेंगे. वहीं इस मामले को आपस में ही निपटाना चाहते हैं. सूत्र के मुताबिक, उनका रिश्ता काफी प्यारा था, पर अब यह खत्म हो चुका है. हालांकि, दोनों के बीच किसी चीज को लेकर लड़ाई नहीं है. वो आगे भी एक दूसरे को सपोर्ट करेंगे. दरअसल दोनों काफी सीरियस रिलेशनशिप में थे, ऐसे में वो लोगों से भी अपनी पर्सनल लाइफ की प्राइवेसी को बनाए रखने के लिए अपील करते हैं.
इस वक्त अर्जुन कपूर अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं. जल्द वो अजय देवगन की ‘सिंघम अगेन’ में नजर आने वाले हैं. पिक्चर में वो विलेन का किरदार निभा रहे हैं. वहीं मलाइका अरोड़ा भी कई डांस शो में बतौर जज नजर आ जाती हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *