‘बाहुबली’ वाले फॉर्मूले से महेश बाबू की 1000 करोड़ की फिल्म हिट करवाने निकले राजामौली!

इस साल साउथ की कई बड़ी फिल्में आने वाली हैं, जिसका बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. लिस्ट में अल्लू अर्जुन, प्रभास से लेकर राम चरण और जूनियर एनटीआर तक की फिल्में शामिल हैं. हालांकि कई साउथ सुपरस्टार्स की फिल्में आ चुकी हैं. कुछ वक्त पहले महेश बाबू की ‘गुंटूर कारम’ ने सिनेमाघरों में दस्तक दी थी, जिसे बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक रिस्पॉन्स मिला. खैर, अब वो अपने अगले प्रोजेक्ट की तैयारियां शुरू कर चुके हैं, जो है SSMB 29. फिल्म को एस.एस राजमौली डायरेक्ट कर रहे हैं. RRR की सफलता के बाद से ही ऑडियंस को उनसे काफी उम्मीदें बढ़ गई हैं. ऐसे में वो इस फिल्म को बड़े लेवल पर तैयार कर रहे हैं. इसे भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा है, जिसका बजट 1000 करोड़ रुपए है.
फिल्म को लेकर लगातार बड़े-बड़े अपडेट्स सामने आ रहे हैं. बीते दिनों पता लगा था कि, फिल्म में महेश बाबू एकदम अलग लुक में नजर आने वाले हैं. इसके लिए उन्होंने अलग डाइट लेनी भी शुरू कर दी है. वो फिजीक मेकओवर कर रहे हैं. फैन्स उन्हें देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.
2 पार्ट में आएगी महेश बाबू की 1000 करोड़ की फिल्म?
राजामौली की मेगा बजट फिल्म के लिए कास्टिंग चल रही है. पर महेश बाबू के अलावा फिल्म में किसी के कंफर्म होने की खबर अबतक नहीं आई है. कुछ वक्त पहले पता लगा था कि, महेश बाबू के अपोजिट इंडोनेशियन एक्ट्रेस Chelsea Islan नजर आने वाली हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर महेश बाबू को फॉलो भी कर लिया था. पर मेकर्स ने इसका ऑफिशियल ऐलान नहीं किया हालांकि, फिल्म को बनने में अभी वक्त लगेगा. यह अगले साल रिलीज नहीं होगी. इसे लेकर तगड़ी प्लानिंग भी हो रही है.
एस.एस राजामौली से ऑडियंस को काफी उम्मीदें हैं. ऐसे में वो किसी भी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं. हाल ही में Cinejosh में एक रिपोर्ट छपी. इससे पता लगा कि, फिल्म का प्री-प्रोडक्शन काम काफी पहले ही शुरू कर दिया गया था. मेकर्स अगस्त में इसकी शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं. हालांकि, शूट शुरू होने से पहले पूरी टीम को 6 महीने की वर्कशॉप अटेंड करनी होगी. यह एक तरह से राजामौली के फिल्ममेकिंग प्रोसेस का ट्रेडमार्क है.
‘बाहुबली’ वाला फॉर्मूला अपना रहे राजामौली!
यह एक जंगल एडवेंचर फिल्म है. जिसे हॉलीवुड लेवल पर बनाया जा रहा है. यही वजह है कि फिल्म की प्रोडक्शन टीम हॉलीवुड के टॉप तकनीशियनों को ला रही है. यह तो काफी पहले ही पता लग चुका है कि, फिल्म के लिए राजामौली कोई भी फीस नहीं ले रहे हैं. अब रिपोर्ट में कहा गया जा रहा है कि, फिल्म को दो पार्ट में रिलीज किया जाएगा. ऐसा करने से प्रोजेक्ट के स्केल और स्कोप को बढ़ाया जा सकेगा.
हालांकि, एस.एस राजामौली फिल्म को ब्लॉकबस्टर करवाने के लिए ‘बाहुबली’ वाला फॉर्मूला अपना रहे हैं. उसमें भी पार्ट 1 की रिलीज से पहले ही सीक्वल का ऐलान कर दिया गया था. एक बार फिर फिल्म में कुछ ऐसा ही होता नजर आ रहा है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *