IND VS PAK: भारत-पाकिस्तान मैच से पहले आई हैरान करने वाली खबर, लगने वाला है करोड़ों का चूना!

टी20 वर्ल्ड कप 2024 का आगाज अब से कुछ ही घंटों में शुरू होने वाला है. पहला मुकाबला मेजबान अमेरिका और कनाडा के बीच होने वाला है लेकिन इस टूर्नामेंट का सबसे हाई प्रोफाइनल मैच 9 जून को होगा जिसपर करोड़ों की नजरें हैं. बात हो रही है भारत और पाकिस्तान के मैच की जो इस टूर्नामेंट के सबसे बड़े लीग मुकाबलों में से एक है. जब-जब ये मुकाबला होता है स्टेडियम खचाखच भरा होता है लेकिन इस बार शायद ऐसा ना हो. भारत-पाकिस्तान मैच से पहले बड़ी खबर ये है कि इस मैच की सारी टिकटें अबतक नहीं बिकी हैं. आईसीसी की वेबसाइट पर अबतक इस मैच की टिकट उपलब्ध हैं जो कि सच में हैरान करने वाली बात है.
भारत-पाकिस्तान मैच हाउस फुल नहीं!
भारत-पाकिस्तान के मुकाबले के टिकट जैसे ही बिक्री के लिए आते हैं ये तुरंत हाथों-हाथ बिक जाते हैं. ऐसा कभी नहीं हुआ कि भारत-पाकिस्तान मैच हाउसफुल नहीं रहा हो लेकिन इस बार हालात अलग ही दिख रहे हैं. अभी तक इस मैच के सारे टिकट नहीं बिके हैं और इसकी सबसे बड़ी वजह महंगाई है. जी हां इस मुकाबले के लिए आईसीसी ने तीन पैकेज में टिकट रखे हैं. जिसमें डायमंड क्लब, प्रीमियम क्लब लाउंज और कॉर्नर क्लब शामिल हैं.
महंगे टिकट हैं बड़ी वजह!
डायमंड क्लब के टिकट खरीदने वाले फैंस को बेस्ट सुविधाएं मिलेंगी लेकिन बड़ी बात ये है कि इसके लिए फैंस को 8.34 लाख रुपये चुकाने होंगे. प्रीमियम क्लब लाउंज के टिकट की कीमत 2 लाख रुपये और कॉर्नर क्लब टिकट की कीमत 2.29 लाख रुपये है. ये सबकुछ भारत-पाकिस्तान मैच के मद्देनजर आईसीसी ने किया लेकिन बड़ी खबर ये है कि इसके सभी टिकट अबतक बिके ही नहीं हैं. आईसीसी भारत-पाकिस्तान मैच से ज्यादा मुनाफा कमाने की सोच रही थी लेकिन महंगे टिकटों की वजह से अब उसकी स्ट्रेटजी गलत साबित होती दिख रही है. अब देखना ये है कि मैच के दिन क्या होता है? क्या आईसीसी टिकटों के दाम गिराती है या फिर मैच के दौरान खाली सीटें नजर आएंगी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *