हीरामंडी में एक्टिंग को लेकर ट्रोल हुई शर्मिन को अब इस को-एक्ट्रेस ने दे डाली नसीहत

संजय लीला भंसाली की भांजी शर्मिन सेगल उनकी वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ में नजर आई थीं. इस वेब सीरीज में शर्मिन ने मनीषा कोइराला उर्फ ​​मल्लिका जान की बेटी आलमजेब का किरदार निभाया है. इसके बाद से वो लगातार अपनी एक्टिंग की वजह से ट्रोल हो रही हैं. सोशल मीडिया पर लोग उन्हें तरह-तरह की सलाह दे रहे हैं. अब इसपर सीरीज में फत्तो बी का किरदार निभाने वाली जयति भाटिया का भी रिएक्शन आया है.
एबीपी को दिए इंटरव्यू में जयति भाटिया ने शर्मिन को ट्रोल किए जाने पर खुलकर बात की और उन्हें एक सलाह दी है. जयति के मुताबिक शर्मिन के करियर के लिए ये फेज बेहद अहम है और हो सकता है कि वो इसके बाद और बेहतर काम करें.

View this post on Instagram

A post shared by Sharmin Segal Mehta (@sharminsegal)

जयति भाटिया ने दी ऐसी नसीहत
जयति भाटिया ने शर्मिन की एक्टिंग की तुलना उनकी 2019 में आई फिल्म ‘मलाल’ से की और कहा कि अब उन्हें खुद में सुधार करना चाहिए. जयति के मुताबिक शर्मिन को अपनी ‘लेस इज मोर’ यानी ‘कम ही ज्यादा है’ वाली सोच बदलनी चाहिए. उन्होंने कहा, “स्क्रीन पर कई किरदार हैं, लेकिन आप लोगों को अपनी मौजूदगी कैसे दिखाते हैं? इसके लिए आप कौन सा तरीका अपनाएंगे ये मायने रखता है. इसलिए हो सकता है कि शर्मिन ने लेस इज मोर वाला तरीका अपनाया हो.”

View this post on Instagram

A post shared by Jayati Bhatia (@jayatibhatia)

इसके साथ ही जयति भाटिया ने कहा कि शर्मिन इसी एक्टिंग स्टाइल पर निर्भर नहीं रह सकती और अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए उन्हें इससे आगे बढ़ना होगा और खुद को लोगों के सामने साबित करना होगा. जयति ने कहा, “एक टीचर के तौर पर मैं कह सकती हूं कि उन्हें इस आलोचना को एक तरफ रखकर खुद पर ज्यादा काम करना चाहिए और फोकस करना चाहिए.”

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *