‘वो सीधा ऊपर बात करते हैं…’, जब सूरज बड़जात्या ने जॉनी लीवर की ‘सुपर पावर’ का किया खुलासा

बॉलीवुड फिल्मों के कॉमेडी किंग जॉनी लीवर ने शाहरुख खान से लेकर सलमान खान के साथ काम किया है. उनकी कॉमेडी के आगे अच्छे-अच्छे फेल हो जाते हैं. अपने अब तक के करियर में उन्होंने न जाने कितनी ही फिल्मों में अपनी कॉमेडी का तड़का लगाया है. आज भी उनके काम को और उनकी फिल्मों को लोग काफी पसंद करते हैं. बड़े पर्दे पर सभी को हंसाने वाली जॉनी लीवर असल जिंदगी में भगवान में काफी आस्था रखते हैं. डायरेक्टर सूरज बड़जात्या ने एक उनकी सुपर पावर का खुलासा किया था.
दरअसल सोशल मीडिया पर सूरज बड़जात्या का एक पुराना वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में डायरेक्टर जॉनी लीवर के बारे में बात करते हुए एक पुराना किस्सा सुनाते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में सूरज कहते हैं कि – ”पता नहीं लोग जानते हैं या नहीं, लेकिन वो सीधा बात करते हैं ऊपर.” अपनी बातों के जरिए डायरेक्टर ये कहना चाह रहे थे कि कॉमेडियन एक्टर का सीधा भगवान से कनेक्शन है.
वीडियो में सूरज बड़जात्या ने एक किस्सा सुनाते हुए कहा -” एक बार हम न्यूजीलैंड में शूट कर रहे थे और लास्ट डे था. पैकअप का दिन था और उस दिन तेज बारिश हो गई. हमें खत्म ही करना था वरना ये होता नहीं और न्यूजीलैंड का खास सीन था. मैं खड़ा था, ऋतिक खड़े थे और जॉनी भाई खड़े थे. वो पहचान गए थे कि मैं बड़ा परेशान हो रहा हूं क्योंकि बारिश रुक नहीं रही थी. तो उन्होंने मेरा ऐसा हाथ पकड़ा और मुझे एकदम लगा कि ये कैसा हाथ, कैसा स्पर्श है. उन्होंने फिर ऊपर देखा और आंखें बंद की और सच में 10-12 मिनट के अंदर बारिश बंद हो गई. जो इतना हंसाते हैं, सबका मनोरंजन करते हैं. लेकिन वह अंदर से बहुत ही मेडिटेटिव हैं, बहुत ही प्रेयर करने वाली जॉनी भाई, ये इंसीडेंट मुझे हमेशा याद रहता है.”

View this post on Instagram

A post shared by Ritu Chaturvedi (@fussfree_ritu)

डायरेक्टर सूरज बड़जात्या और जॉनी लीवर ने साथ में एक ही फिल्म में काम किया है. इस बात का खुलासा भी डायरेक्टर ने ही किया था. लेकिन सलमान खान से लेकर बडे़-बड़े सितारों की कई फिल्मों में उन्हें खूब देखा गया है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *