जिस शिखर पर मैं हूं, वहां….अपने बॉयफ्रेंड को लेकर ये क्या बोल गईं जान्हवी कपूर

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में इस हफ्ते जान्हवी कपूर और राजकुमार राव ने शिरकत की. वे दोनों अपनी फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के प्रमोशन के लिए इस शो में शामिल हुए. लेकिन दोनों ने इस शो में अपनी पर्सनल लाइफ के भी कई दिलचस्प किस्से कपिल के साथ शेयर किए. इस दौरान कपिल ने जान्हवी से उनके बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया को लेकर भी सवाल पूछा और आमतौर पर उनके बारे में बात करना टालने वाली जान्हवी ने इस सवाल का जवाब भी दिया.
दरअसल लाइफ पार्टनर एक ही इंडस्ट्री से होना चाहिए या नहीं इस बारे में हो रही चर्चा के दौरान कपिल शर्मा ने जान्हवी से पूछा कि क्या आप अपनी जिंदगी में ऐसे लाइफ पार्टनर को चुनना पसंद करेंगी जिसके साथ आपका करियर इंटरेस्ट मेल खाता हो, या फिर जिस शिखर पर आप हैं, उसमें ही आप खुश हैं? कपिल का ये सवाल सुनकर जान्हवी कपूर शर्म से लाल हो गईं. लेकिन उन्होंने इस सवाल का जवाब देने का फैसला किया.

Love conquers all, even your weekend watch dilemma
Watch Janhvi & Rajkummar on #TheGreatIndianKapilShow streaming now only on Netflix #TheGreatIndianKapilShowOnNetflix pic.twitter.com/TQhg4zZ9py
— Netflix India (@NetflixIndia) June 1, 2024

लंबे समय से एक दूसरे को कर रहे हैं डेट
सिर्फ कपिल शर्मा ही नहीं राजकुमार राव भी जान्हवी का जवाब जानने के लिए उत्सुक थे. जान्हवी ने भी उन्हें निराश नहीं किया. ब्लश करते हुए जान्हवी बोलीं, “जिस भी शिखर पर मैं हूं, वहां बहुत खुश हूं.” जान्हवी ने हाल ही में ये कंफर्म किया था कि वो शिखर पहाड़िया को डेट कर रही हैं. दरअसल एक लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद वे दोनों एक दूसरे से अलग हो गए थे. लेकिन दिवाली 2022 में दोनों ने फिर से डेट करना शुरू कर दिया था. इस बारे में मिर्ची प्लस को दिए इंटरव्यू में जान्हवी ने कहा, “वो (शिखर पहाड़िया) तब से मेरी जिंदगी में है, जब मैं 15-16 साल की थी. मुझे लगता है कि मेरे सपनों को उसने हमेशा खुद का सपना माना है और उसके सपने मेरे लिए अपने सपने की तरह रहे हैं. हम हमेशा से एक दूसरे के बहुत करीब हैं.”

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *