जिस फिल्म में प्रभास के दोस्त से भिड़े अक्षय कुमार, वो इस दिन ओटीटी पर आने वाली है

अक्षय कुमार के लिए साल 2024 की शुरुआत कुछ खास नहीं रही. पर उनके खाते में इस वक्त कई बड़ी फिल्में हैं. जल्द उनकी ‘वेलकम 3’, ‘सरफिरा’ और ‘स्काई फोर्स’ सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं. यह इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक हैं. इस वक्त वो अपकमिंग फिल्मों की तैयारियों में बिजी हैं. फिर अगली फिल्मों के काम पर लग जाएंगे. अक्षय कुमार हमेशा से अपने सुपर फास्ट अंदाज के लिए जाने जाते हैं. एक फिल्म रिलीज भी नहीं होती कि दूसरी का ऐलान कर दिया जाता है. खैर, उनकी पाइपलाइन में कई सीक्वल फिल्में भी है, जिसपर जल्द काम शुरू किया जाएगा.
हाल ही में उनकी 350 करोड़ के बजट वाली फिल्म रिलीज हुई. फिल्म में अक्षय के अलावा टाइगर श्रॉफ, सोनाक्षी सिन्हा, पृथ्वीराज सुकुमारन समेत कई स्टार्स नजर आए थे. ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का अजय देवगन की ‘मैदान’ से क्लैश हुआ. वहीं इसका नुकसान दोनों फिल्मों को झेलना पड़ा. इसी बीच पता लग गया है कि, यह ओटीटी पर कब आने वाली है.
इस दिन ओटीटी पर आएगी ‘बड़े मियां छोटे मियां’
अक्षय कुमार की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. पिक्चर आई और सस्ते में निपट गई. इस एक्शन पैक्ड फिल्म को लेकर काफी तगड़ा बज बना हुआ था, पर कुछ भी काम नहीं आया. अब डेढ़ महीने बाद ही फिल्म को ओटीटी पर लाने का फैसला कर लिया गया है. हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने एक पोस्ट शेयर किया. इसमें अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की स्ट्रीमिंग डेट भी अनाउंस की गई. पोस्टर में अक्षय और टाइगर हाथों में बंदूक लिए नजर आ रहे हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

फिल्म के लिए फैन्स को ज्यादा दिनों का इंतजार भी नहीं करना होगा. दरअसल 6 जून को यह नेटफ्लिक्स पर आ जाएगी. फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी लाया जाएगा.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *