जो शाहरुख-सलमान भी नहीं कर पाए, वो कार्तिक आर्यन ने कर दिखाया, ऐसा करने वाले बने पहले एक्टर

कभी रूह बाबा तो कभी शहजादा बनकर लोगों को एंटरटे करने वाले कार्तिक आर्यन अब ‘चैंपयिन’ बनकर छाने की तैयारी है. उनकी स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ 14 जून को रिलीज होने वाली है. लंबे समय से ये फिल्म सुर्खियों में बनी हुए हैं. कुछ समय पहले इस पिक्चर का ट्रेलर भी लॉन्च किया गया था, जिसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला. ट्रेलर लॉन्च के लिए कार्तिक ने अपने होम टाउन ग्वालियर में एक इवेंट रखा था.
ग्वालियर के बाद दुबाई में भी एक इवेंट का आयोजन हुआ और एडवांस बुकिंग डेट अनाउंस की गई. दरअसल, एडवांस बुकिंग डेट अनाउंसमेंट का प्रोजेक्शन बुर्ज खलीफा पर हुआ है. इसी के साथ कार्तिक पहले एक्टर बन गए हैं, जिनकी फिल्म के एडवांस बुकिंग का ऐलान बुर्ज खलीफा पर हुआ है.
यूं तो पहले शाहरुथख-सलमान समेत और भी कई एक्टर की फिल्मों के टीजर-ट्रेलर बुर्ज खलीफा पर दिखाए गए हैं. हालांकि, किसी भी एक्टर की फिल्म की एडवांस बुकिंग की अनाउंसमेंट बुर्ज खलीफा पर नहीं हुई थी. ऐसे करने वाले कार्तिक पहले एक्टर हैं. जानकारी दे दें कि 9 जून (रविवार) से फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो जाएगी.

KARTIK AARYAN AS CHANDU CHAMPION: ADVANCE BOOKING ANNOUNCEMENT AT BURJ KHALIFA Countdown for the release of #ChanduChampion has begun A brand-new asset of the film – announcing the start of advance bookings from Sunday – was unveiled on #BurjKhalifa in #Dubai.
Mark the pic.twitter.com/DIa6POReCg
— taran adarsh (@taran_adarsh) June 8, 2024

बहरहाल, ‘चंदू चैंपियन’ भारत को साल 1972 के पैरालांपिक में पहली बार गोल्ड मेडल दिलाने वाले तैराक मुरलीकांत पेटकर पर बेस्ड है. साजिद नाडियाडवाला इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं और कबीर खान ने इस फिल्म को डायेरक्ट किया था, जो ‘एक था टाइगर’ और ‘बजरंगी भाईजान’ जैसी फिल्मों को बनाने के लिए जाने जाते हैं.
इन फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं कार्तिक
‘चंदू चैंपियन’ के अलावा कार्तिक आर्यन के खाते में अभी कुछ और फिल्में भी हैं, जिनमें वो आने वाले समय में नजर आएंगे. एक पिक्चर है ‘भूल भुलैया 3’, जो इसी साल दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है. ‘भूल भुलैया 2’ ने ब्लॉकबस्टर हुई थी और उस पिक्चर के जरिए कार्तिक छा गए थे. अब उसी तरह की उम्मीद तीसरे पार्ट से भी है. पिछले पार्ट में उनके साथ कियारा आडवाणी दिखी थीं, लेकिन इस बार उनके अपोजिट तृप्ति डिमरी नजर आने वाली हैं.
इसके अलावा लंबे समय से कार्तिक एक और फिल्म को लेकर चर्चा में है. उस फिल्म का नाम ‘तू आशिकी है’ बताया जा रहा है. उस पिक्चर में भी कार्तिक तृप्ति के साथ ही दिखेंगे. हालांकि, इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर फिलहाल कोई भी जानकारी नहीं है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *