‘100-200 करोड़ में भी नहीं करूंगा’, रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ पर फिर आया आदिल हुसैन का बड़ा बयान

पिछले साल संदीप रेड्डी वांगा ने बड़े पर्दे पर ‘एनिमल’ रिलीज की थी. इस फिल्म को जितना पसंद किया गया था, उतना ही इसके खिलाफ बातें भी हुईं. फिल्म में दिखाए गए कुछ सीन्स के खिलाफ कई बड़ी हस्तियों ने अपत्ति जताई थी. रणबीर कपूर समेत फिल्म की सभी स्टार कास्ट के काम को काफी पसंद किया गया था. इसी बीच एक्टर आदिल हुसैन ने अब ‘एनिमल’ को लेकर बयान दिया है.
आदिल हुसैन साल 2019 में संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म कबीर सिंह में नजर आ चुके हैं. शाहिद कपूर की इस पिक्चर में उन्होंने एक प्रोफेसर का रोल निभाया था. आदिल ने बाद में एक बयान में कहा था कि उन्हें संदीप की उस फिल्म का हिस्सा होने पर काफी अफसोस हुआ था. आदिल के इस बयान का डायरेक्टर संदीप ने भी करारा जवाब दिया था. उस मामले को लगभग एक महीना गुजर चुका है. लेकिन एक बार फिर से आदिल हुसैन ने डायरेक्टर पर तंज कसा है.
हाल ही में जूम को दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान आदिल से संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल का हिस्सा होने को लेकर सवाल किया गया. जिसपर उनका जवाब काफी हैरान करने वाला था. आदिल ने तुरंत सवाल पर रिएक्टर करते हुए कहा कि वह किसी भी कीमत पर ऐसा नहीं करेगें. उन्होंने कहा, “भले ही उन्होंने मुझे 100-200 करोड़ रुपये दिए हो, मैं ऐसा कभी नहीं करूंगा.”
आदिल ने संदीप के बयान पर भी रिएक्शन दिया, जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्होंने 30 आर्ट फिल्म और 1 ब्लॉकबस्टर फिल्म में काम किया है. आदिल के अब तक के फिल्मी करियर में सिर्फ एक ब्लॉकबस्टर फिल्म उनके नाम है और वो संदीप के डायरेक्शन में बनी ‘कबीर सिंह’ है. आदिल ने इस पर कहा कि उन्होंने एंग ली की लाइफ ऑफ पाई में काम किया है. अगर वह एंग ली से ज्यादा मशहूर हैं, तो उन्हें नहीं पता कि क्या कहना चाहिए. यह बहुत दुखद है कि वो ऐसा सोचते हैं. उनकी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया, इसलिए शायद उन्हें ऐसा लगता हैं.”

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *