Jio Down: जियो की इंटरनेट सर्विस में आई दिक्कत, यूट्यूब-वाट्सऐप नहीं चला पा रहे यूजर

देशभर में रिलायंस जियो यूजर्स को इंटरनेट इस्तेमाल करने में दिक्कत हो रही है. यूजर्स ने जियो की इंटरनेट सर्विस को लेकर शिकायत की है. इस आउटेज की वजह से कई यूजर्स वाट्सऐप-इंस्टाग्राम, गूगल, स्नैपचैट और यूट्यूब का ठीक से इस्तेमाल नहीं कर पा रहे हैं. ये वो प्लेटफॉर्म हैं जिनका इस्तेमाल यूजर डेली बेसिस पर करते हैं.
इस आउटेज की वजह क्या है फिलहाल इसकी कोई जानकारी नहीं है, न ही रिलायंस जियो ने इसे लेकर कुछ बताया है. सबसे ज्यादा कंप्लेन मोबाइल यूजर्स की तरफ से आई हैं. दोपहर 1:25 बजे से यूजर्स ने जियो की खराब इंटरनेट सर्विस को लेकर शिकायत करना शुरू किया जो अब भी जारी है.
जियो इंटरनेट सर्विस डाउन
डाउनडिटेक्टर (रियल टाइम प्रॉब्लम और आउटेज मॉनिटरिंग वेबसाइट) के मुताबिक पर 48 फीसदी से ज्यादा कंप्लेन आई हैं, जो मोबाइल इंटरनेट एक्सेस से जुड़ी थीं. इसके अलावा 47 प्रतिशत दिक्कतें जियो फाइबर (जियो की ब्रॉडबैंड सर्विस) यूजर्स को आई हैं. इसके अलावा 5 फीसदी यूजर मोबाइल नेटवर्क को लेकर दिक्कत झेल रहे हैं.
जियो इंटरनेट आउटेज
बता दें लगभग एक महीने पहले ही जियो की सर्विस मुंबई के कुछ इलाकों ठप हुई थी. मामला 13 मई का हैं, जब जियो यूजर्स ब्रॉडबैंड और इंटरनेट एक्सेस के लिए परेशानी झेलनी पड़ी थी. डाउनडिटेक्टर की तरफ से इस आउटेज की पुष्टि की गई थी.
जियो यूजर X पर कर रहे शिकायत
जियो की खराब इंटरनेट सर्विस को लेकर यूजर X पर पोस्ट डाल रहे हैं.

Bhaaaai 2 Ghante ho gye….. ab to sahi kardo@JioCare @reliancejio #JioDown #JioFiberDown #InternetDown
— EKSHATEK (@ekshatek) June 18, 2024

Jio services seems to be down across India. Is it working for you?#Jio #JioDown
— Vishwa Guru (@VishwaGuruX) June 18, 2024

Or jio walo airtel walo se hotspot liya ya nhi #jiodown #jionetwork @reliancejio
— Dipesh Paliwal (@DipeshPaliwal6) June 18, 2024

Experiencing an internet outage in Chennai as Jio seems to be down. Anyone else facing this issue? #JioDown #Chennai #InternetOutage @JioCare @reliancejio
— Jackfoley (@nav0369) June 18, 2024

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *