दुल्हन की सहेली हैं तो पहनें ऐसे आउटफिट, निहारते रह जाएंगे लोग

ग्रीन मिरर वर्क शरारा कुर्ती में रकुल प्रीत का ये लुक प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए परफेक्ट है. एक्ट्रेस ने मैचिंग स्टोन की ज्वेलरी कैरी की है और लाइट रिंग कर्ल हेयर्स के साथ लुक को पूरा किया है. दोस्त की शादी होने वाली है तो आप भी इस तरह का लुक क्रिएट कर सकती हैं या फिर कोई भी मिरर वर्क आउटफिट चुन सकती हैं.
रवीना टंडन की बेटी राशा अपनी खूबसूरती और कमाल के लुक्स से दिलों पर राज करती हैं. वह भी अक्सर स्टाइल स्टेटमेंट सेट करती नजर आती हैं. आइवरी कलर के थ्रेड वर्क लहंगे में राशा काफी प्रिटी लग रही हैं. इस तरह का लहंगा पहनने में भी काफी लाइट वेट रहेगा, इसलिए दुल्हन की सहेली के लिए बेस्ट लुक देगा.
आपकी बेस्ट फ्रेंड की शादी है और फ्लॉलेस के साथ ही सबसे अलग लुक चाहिए तो अवनीत कौर की तरह सिल्क ऑर्गेंजा फैब्रिक का फ्लोरल प्रिंट लहंगा चुन सकती हैं. ब्लाउज के डिजाइन से लेकर दुपट्टा पेयर करने के तरीके और हेयर स्टाइल तक अवनीत कौर से आइडिया लिया जा सकता है.
जन्नत जुबैर की वाइट सीक्वेंस साड़ी बेहद खूबसूरत है और इसमें एक्ट्रेस गॉर्जियस लग रही हैं. साड़ी पर वाइट कलर के ही बीड्स से एंब्रॉयडरी की गई है. एक्ट्रेस ने स्ट्रैपी स्वीटहार्ट शेप ब्लाउज पेयर किया है जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है.
ब्लैक कलर के क्रॉप टॉप और फ्लोर लेंथ स्कर्ट में अशनूर कौर स्टनिंग लग रही हैं. इस तरह का लुक अगर फ्रेंड की शादी में रीक्रिएट करेंगी तो लोगों की नजरें ठहर जाएंगी. अशनूर ने नेट का जो टॉप पहना है जिसमें रेशम और स्टोन वर्क किया गया है, वहीं उनका स्कर्ट शाइनी फैब्रिक का है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *