पाकिस्तान: सैलरी नहीं मिली तो सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने ऑफिस में घुसकर कर दिया CEO का कत्ल, फिर खुद…

इंसान पैसों के लिए ही नौकरी करता है ताकि उसका परिवार चल सके. उसकी हर बुनियादी जरूरत पूरी हो सके. लेकिन जब नौकरी करने के बाद भी उसकी सैलरी न बोने जाहिर है उसे गुस्सा आएगा. लेकिन यही गुस्सा इतना खौफनाक रूप से ले सकता है कि वह किसी की जान भी ले लेगा ऐसा कोई नहीं सोचता लेकिन ऐसा हुआ है. सेलरी न मिलने पर एक कंपनी में काम करने वाले शख्स ने अपने ही बॉस को मौत के घाट उतार दिया.
चौकाने वाला यह मामला पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के कराची का है. जहां एक कंपनी में काम काम करने वाले एम्पलॉए ने कंपनी के कंपनी के मुख्य परिचालन अधिकारी यानीसीईओ की हत्या कर दी. इस कंपनी में आरोपी शख्स बतौर सॉफ्टवेयर इंजीनियर काम करता था. यह वारदात शहर-ए-फैसल के एक ऑफिस में हुई. जब सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने सेलरी न मिलने से नाराज होकर कंपनी के सीईओ पर हमला कर दिया. आरोपी इंजीनियर का नाम शोएब है. बताया जा रहा है कि सोमवार 8 जुलाई की शाम सॉफ्टवेयर इंजीनियर शोएब अपने ऑफिस पहुंचा. और सीधे कंपनी के सीईओ नवेद के कैबिन में चला गया. इस दौरान नवेद और शोएब की बीच सैलरी को लेकर दोनों के बीच तीखी बहस हुई और फिर बहस मारपीट में तब्दील हो गई.
धारदार हथियार से CEO पर हमला
मारपीट के बीच शोएब पर इतना ज्यादा आगबबुला हो गया कि उसके सिर पर खून सवार हो गया. और उसने सीईओ पर धारदार हथियार से हमला कर दिया जिससे सीईओ गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जान बचाने के लिए सीईओ नवेद किसी तरह अपने कैबिन से निकलकर ऑफिस से भागने लगा. इस दौरान पर इमारत की बेसमेंट में गिर गया. स्थानीय लोगों ने किसी तरह उन्हें अस्पपाल पहुंचाया लेकिन उसने दम तोड़ दिया.
आरोपी शोएब को पुलिस ने किया गिरफ्तार
वहीं घटना के बाद आरोपी शोएब हथियार के साथ ही ऑफिस में ही बैठा रहा. इस बीच किसी ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शोएब को गिरफ्तार कर लिया वहीं हथियार भी जब्त कर लिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है. वहीं बताया जा रहा है कि नवेद छह भाइयों में तीसरे नंबर का था. उसकी शादी हो चुकी थी और तीन बच्चे भी हैं. इस घटना परिवार में मातम छा गया है. उसके बीवी और बच्चों का रो रोकर बुरा हाल है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *