रेनप्रूफ डिजाइन के साथ आता है ये Neckband,मिलेगा HD साउंड

कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स और मोबाइल एक्सेसरीज की ग्लोबल ब्रांड Promate ने अपने ‘लीप’ नेकबैंड के लॉन्च की घोषणा की है. हाई-फिडेलिटी एचडी साउंड और एक बार चार्ज करने पर 150 घंटे का शानदार प्लेटाइम से लैस, लीप नेकबैंड टिकाऊपन और लंबे समय तक चलने वाले प्रदर्शन के लिए डिज़ाइन किया गया है.
Promate का ये नेकबैंड ब्लैक और सिल्वर कलर में, यह रेनप्रूफ डिज़ाइन भी पेश करता है, जो सभी मौसम की स्थिति में विश्वसनीय उपयोग सुनिश्चित करता है. 24 महीने की वारंटी के साथ, लीप नेकबैंड की कीमत ₹1999 है और इसे पूरे भारत में प्रमुख रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकता है.
Promate के नेकबैंड के फीचर्स
‘लीप’ में 12 मिमी ऑडियो ड्राइवर और स्पष्ट आवाज़ ट्रांसमिशन के लिए एक बिल्ट-इन माइक है, जो स्पष्ट बास के साथ बेहतर ध्वनि गुणवत्ता सुनिश्चित करता है. ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी के साथ, यह 10 मीटर तक तेज़ पेयरिंग और विश्वसनीय वायरलेस प्रदर्शन प्रदान करता है. सिर्फ़ 150 ग्राम वज़न वाला ‘लीप’ पोर्टेबिलिटी और आराम के लिए डिज़ाइन किया गया है.
नेकबैंड की नैनो-कोटिंग प्रभावी रूप से पसीने और बारिश को दूर रखता है. मुलायम और लचीला सिलिकॉन नेकबैंड आरामदायक फिट प्रदान करता है और यह सुनिश्चित करता है कि इयरफ़ोन अपनी एंटी-स्लिप सिलिकॉन सामग्री के साथ सुरक्षित रूप से अपनी जगह पर रहें, जो बिना किसी परेशानी के दैनिक कसरत सत्रों के लिए आदर्श है.
Promate के नेकबैंड के स्पेसिफिकेशन
लीप नेकबैंड के रेनप्रूफ़ डिज़ाइन के साथ, यह मानसून की चिंताओं से निपटने और निर्बाध ऑडियो अनुभवों का आनंद लेने के लिए एकदम सही साथी है.” 10 मीटर की कनेक्टिविटी रेंज के साथ, ‘लीप’ में 800mAh की ली-पॉलीमर बैटरी है जो एक बार चार्ज करने पर 150 घंटे का शानदार प्लेटाइम देती है.
इसे सिर्फ़ 2.5 घंटे में पूरी तरह से रिचार्ज किया जा सकता है, और 5 मिनट का एक त्वरित चार्ज 300 मिनट तक का निर्बाध प्लेबैक प्रदान करता है. इन-लाइन बटन कंट्रोल और एलसीडी स्क्रीन पावर स्टेटस पर रीयल-टाइम अपडेट प्रदान करते हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *