20 साल बाद इस प्रोजेक्ट के लिए साथ आए अमृता राव और जायद खान, ‘मैं हूं ना’ की यादें हुईं ताजा

अमृता राव भले ही लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं, लेकिन एक समय था जब उन्होंने ‘विवाह’ और ‘इश्क विश्क’ समेत और भी कुछ बड़ी फिल्मों में काम किया था. साल 2004 में फराह खान के डायरेक्शन में ‘मैं हूं ना’ के नाम से एक फिल्म आई थी. इस फिल्म में शाहरुख खान और सुष्मिता सेन मेन लीड थे. इन दोनों के अलावा अमृता राव और जायद खान सेकेंड लीड में दिखे थे. शाहरुख-सुष्मिता के साथ-साथ इन दोनों को भी इस फिल्म के जरिए काफी पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी. दोनों एक बार फिर से साथ नजर आए हैं.
‘मैं हूं ना’ रिलीज के 20 साल बाद अमृता और जायद ने एक बार फिर से एक प्रोजेक्ट के लिए साथ काम किया है. दोनों का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों एक साथ शूटिंग करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो की सबसे खास बात ये है कि इस शूटिंग के लिए जायद ने जो जैकेट पहनी है, वो वही जैकेट है जो उन्होंने ‘मैं हूं ना’ के लिए पहनी थी.

Instagram पर यह पोस्ट देखें

Viral Bhayani (@viralbhayani) द्वारा साझा की गई पोस्ट

ये वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया. 20 साल बाद दोनों को एक साथ देखकर फैन्स एक्साइटेड नजर आ रहे हैं और अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं. चलिए फैन्स के रिएक्शन देखने से पहले ये जान लेते हैं कि दोनों किस प्रोजेक्ट के लिए साथ आए हैं.
इस प्रोजेक्ट के लिए आए साथ
अमृता राव और जायद एक एड शूट के लिए साथ आए हैं. बताया जा रहा है कि ये एड एक ई- कॉमर्स कंपनी का है. आने वाले समय में दोनों इस एड प्रोजेक्ट में साथ में दिखेंगे. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, “इतने सालों बाद भी दोनों वैसे ही दिखते हैं.” एक और यूजर ने लिखा, “मैं इनकी जोड़ी और फिल्म दोनों पसंद करती हूं.” एक दूसरे यूजर ने लिखा, “बेस्ट कपल ऑन्स्क्रीन”, ऐसे ही एक और कमेंट दिखा, जिसमें सूजर ने कहा, “उस समय की याद आती है.”
फैन्स के रिएक्शन

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *