15 दिन में अमिताभ बच्चन की Kalki का तूफान, शाहरुख की ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर फिल्म को चटाई धूल

Kalki 2898 AD Box Office Collection Day 15: नाग अश्विन के निर्देशन में बनी फिल्म कल्कि 2898 एडी को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 15 दिन पूरे हो गए हैं. फिल्म खूब तगड़ी कमाई कर रही है. देश और विदेश में इस फिल्म का डंका बज रहा है. अमिताभ बच्चन और प्रभास की इस जोड़ी को पसंद किया जा रहा है. फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन्स हैं और इसी के साथ एक बड़ी स्टोरी भी बिल्डअप हो गई है जिससे ऐसा लग रहा है कि इस फिल्म के 2 से ज्यादा पार्ट्स भी भविष्य में देखने को मिल सकते हैं. फिलहाल फिल्म की कमाई के ताजा आंकड़े आ गए हैं. उसपर फोकस करते हैं.
दूसरे वीकेंड में कितने कमाए?
फिल्म की कमाई की बात करें तो पहले वीक में फिल्म ने काफी फास्ट पेस से कमाई की और इसका कलेक्शन 414 .85 करोड़ रुपये रहा था. लेकिन दूसरे वीक में फिल्म के कलेक्शन में काफी गिरावट देखने को मिली है. अपने दूसरे हफ्ते में फिल्म 128.6 करोड़ रुपए ही कमा पाई. ये कलेक्शन वैसे तो बुरा नहीं है लेकिन पहले हफ्ते के कलेक्शन की तुलना करें तो आंकड़े 150 करोड़ के पार होते तो और खिलखिलाए हुए लगते. फिल्म ने बीते गुरुवार को भारत में 6.7 करोड़ रुपए कमाए हैं. अब 35 दिनों में फिल्म का कुल कलेक्शन 543.45 करोड़ रुपए का हो गया है.
शाहरुख की फिल्म को छोड़ा पीछे
इस फिल्म की बात करें तो इसने 35 दिनों में भारत में कमाई के मामले में शाहरुख खान की ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान को पीछे छोड़ दिया है. जहां एक तरफ शाहरुख की पठान ने 58 दिनों का वक्त लेकर 543.09 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था वहीं दूसरी तरफ अमिताभ बच्चन की कल्कि ने 35 दिन में 543.45 करोड़ कमा लिए हैं और पठान से आगे निकल गई है.
आगे की राह में कितने कांटे?
अब फिल्म का सामना दो बड़े स्टार्स की फिल्मों से होने जा रहा है. मतलब साफ है. अब ऑडियंस बचने वाला है. कमल हासन इस फिल्म के मेन विलेन हैं. और अब उनकी ही फिल्म इंडियन का टकराव उनकी ही फिल्म कल्कि से होने जा रहा है. इंडियन 2 भी दुनियाभर में बड़े पैमाने पर रिलीज होने जा रही है. ऐसे में इस फिल्म की रिलीज के साथ ही प्रभास की कल्कि की कमाई में असर पड़ना तय है. ऊपर से अक्षय कुमार की सरफिरे भी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. उनकी फिल्म पर भी लोगों की निगाहे हैं और इसे अच्छा वर्ड ऑफ माउथ मिलता नजर आ रहा है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *