Airtel Plans: 11 रुपये में अनलिमिटेड डेटा, 100 रुपये से सस्ते हैं ये Recharge Plans

टेलीकॉम कंपनियों ने लोगों की जेब पर बोझ बढ़ा दिया है, सिर्फ Airtel ही नहीं बल्कि Reliance Jio और Vodafone Idea उर्फ Vi ने भी Tariff Hike कर यूजर्स का बजट बिगाड़ दिया है. महंगे रिचार्ज प्लान्स से यूजर्स परेशान हैं, हम आज आप लोगों के लिए तीन ऐसे शानदार प्लान्स निकालकर लाए हैं जो 100 रुपये से भी कम कीमत में Unlimited Data ऑफर करते हैं.
हम आज Airtel Plans के बारे में आपको बताएंगे, अगर आपके पास भी एयरटेल कंपनी की प्रीपेड सिम है तो हमारी आज की यह खबर खास आप लोगों के लिए है. आइए जानते हैं कि 100 रुपये से सस्ते इन प्लान्स की कीमत आखिर कितनी है?
Airtel 11 Plan Details
11 रुपये वाले इस एयरटेल प्लान के साथ कंपनी की तरफ से यूजर्स को अनलिमिटेड हाई स्पीड डेटा दिया जाता है. इस प्लान के साथ यूजर्स को 1 घंटे की वैलिडिटी मिलती है. लेकिन ध्यान देने वाली बात यह है कि ये प्लान 10 जीबी एफयूपी लिमिट के साथ आता है, 10 जीबी डेटा के बाद स्पीड कम होकर 64kbps कर दी जाएगी.
(फोटो क्रेडिट – एयरटेल डॉट इन)
Airtel 49 Plan Details
49 रुपये वाले इस एयरटेल प्रीपेड प्लान के साथ एयरटेल की तरफ से आपको अनलिमिटेड हाई स्पीड डेटा मिलेगा. इस प्लान के साथ 1 दिन की वैलिडिटी दी जाती है. ध्यान देने वाली बात यह है कि इस प्लान के साथ 20 जीबी एफयूपी लिमिट मिलती है, 20 जीबी डेटा के बाद स्पीड कम होकर 64kbps कर दी जाएगी.
(फोटो क्रेडिट – एयरटेल डॉट इन)
Airtel 99 Plan Details
2 दिन की वैलिडिटी वाले इस एयरटेल रिचार्ज प्लान में अनलिमिटेड हाई स्पीड डेटा दिया जाएगा. ध्यान देने वाली बात यह है कि इस प्लान में 20 जीबी एफयूपी लिमिट मिलती है, इसका मतलब 20 जीबी डेटा के बाद स्पीड कम होकर 64kbps कर दी जाएगी.
(फोटो क्रेडिट – एयरटेल डॉट इन)
ध्यान दें
ऊपर बताए गए तीनों ही प्लान्स डेटा पैक हैं जो सिर्फ आपको अनलिमिटेड डेटा का फायदा ऑफर करेंगे. 11 रुपये, 49 रुपये और 99 रुपये वाले इन प्लान्स का फायदा आपको तभी मिलेगा जब आपके नंबर पर पहले से अनलिमिटेड डेटा वाला प्लान चल रहा होगा.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *