इधर मिर्जापुर 3 को मिले निगेटिव रिव्यू, उधर मुन्ना भैया की वापसी पर आ गया बड़ा अपडेट

प्राइम वीडियो की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज़ मिर्जापुर का तीसरा सीजन हाल ही में रिलीज़ हुआ है. कई फैंस को उम्मीद थी कि मेकर्स किसी न किसी तरह सीरीज के तीसरे सीजन में भी मुन्ना भैया यानी दिव्येंदु शर्मा की एंट्री करा देंगे, मगर फैंस की ये उम्मीद धरी की धरी रह गईं. खैर, सीरीज रिलीज़ हुई और ये लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आई. मुन्ना भैया मिर्जापुर 3 में तो नहीं दिखे, लेकिन अब वो अपनी नई सीरीज़ लेकर आ रहे हैं.
दिव्येंदु शर्मा की इस नई सीरीज़ का नाम है लाइफ हिल गई. हाल ही में इस सीरीज़ का ऐलान किया गया है. ये ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आएगी. सीरीज में दिव्येंदु शर्मा के साथ कुशा कपिला भी दिखाई देंगी. दोनों सीरीज़ में भाई बहन का रोल निभाने वाले हैं.
इस सीरीज़ के अनाउंसमेंट प्रोमो में दिव्येंदु शर्मा और कुशा कपिला लड़ते-झगड़ते दिख रहे हैं. साथ ही उन्होंने सीरीज़ की कहानी भी बताई है. लाइफ हिल गई में दिव्येंदु और कुशा ऐसे भाई बहन का रोल निभाते दिखेंगे, जो अपने दादा के बिज़नेस का मालिक बनने की कोशिश में हैं. उनके दादा ने उन्हें एक टास्क दिया है. जो उनके दादा के डूबते होटल बिजनेस को जो बचाएगा, दादा जी उसे ही मालिक बना देंगे.
प्रोमो में दिव्येंदु शर्मा और कुशा कपिला एक दूसरे का मज़ाक उड़ाते भी दिख रहे हैं. कुशा कहती हैं, “कितना फनी हैं न, कुछ लोग हमेशा अपने फैमिली बिज़नेस के पीछे ही पड़े रहते हैं. कभी होटल का, कभी कार्पेट (कालीन) का.” इस पर दिव्येंदु कहते हैं, “कुछ लोगों को लगता है कि वो रील्स बना के रियल एक्टर्स बन सकते हैं.” इस पर कुशा जवाब देती हैं, “और कुछ लोग गाली दिये बिना एक्टिंग नहीं कर सकते हैं.”

सीरीज़ में और कौन-कौन होगा. ये कब रिलीज़ होगी और कौन इसका निर्देशन कर रहा है. इन सब की जानकारी अभी नहीं दी गई है. हालांकि दिव्येंदु शर्मा को एक बार फिर ओटीटी की दुनिया में वापसी करते देख फैंस ज़रूर एक्साइटेड हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *