10 दिन में बजट नहीं निकाल पाई माहौल बनाने वाली राघव जुयाल की Kill, बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल

Kill Box Office Collection Day 10: बॉलीवुड फिल्म किल टोरेंटो फिल्म फेस्टिवल में दिखाई गई. उस समय से ही इस फिल्म की चर्चा शुरू हो गई थी. अब जब ये फिल्म सिनेमाघरों में आ गई है तो लोग भी इस फिल्म को देखना पसंद कर रहे हैं. कई बड़े बजट की फिल्मों के बीच में ये फिल्म थोड़ा बहुत कलेक्शन कर पाने में सफल रही है. जरूरत भी थोड़े कलेक्शन की ही है. फिल्म 20 करोड़ के बजट में बनी है और इसकी कमाई के ताजा आंकड़े भी आ गए हैं. फिल्म को आए हुए 11 दिन का वक्त हो गया है लेकिन अभी तक फिल्म अपना बजट भी नहीं निकाल पाई है.
इस वीकेंड कैसा रहा हाल?
फिल्म की कमाई की बात करें तो अब फिल्म पिछले कुछ दिन से 1 करोड़ भी नहीं कमा पा रही थी. लेकिन वीकेंड में इसे दर्शक मिले हैं और इसकी कमाई भी एक करोड़ के पार गई है. फिल्म ने शुक्रवार को 80 लाख रुपये का कलेक्शन किया था. शनिवार को फिल्म ने 1.35 करोड़ रुपये कमाए और रविवार को इसका कलेक्शन 1.65 करोड़ पहुंच गया. फिल्म का कुल कलेक्शन अब 15.05 करोड़ रुपये का हो गया है. मतलब फिल्म अपने बजट से 4-5 करोड़ रुपये दूर है. अगला वीकेंड आते-आते ये फिल्म अपना बजट निकाल सकती है.
इन फिल्मों से सामना
फिल्म के सामने 600 करोड़ के बजट में बनी कल्कि फिल्म, 200 करोड़ के बजट में बनी फिल्म इंडियन 2 और 85 करोड़ के बजट में बनी अक्षय कुमार की सरफिरा से हो रहा है. इन बड़ी फिल्मों के कलेक्शन के बीच ही किल ने ठीक-ठाक पैसे निकाल लिए हैं. अब देखने वाली बात होगी कि अगले हफ्ते इसका कलेक्शन कितना जाता है. इस फिल्म का निर्देशन निखिल नागेश भट्ट ने किया है और फिल्म का निर्माण करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन्स ने मिलकर किया है. फिल्म में अ स्यूटेबल बॉय फेम एक्ट्रेस तान्या मनिकताला लीड रोल में हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *