सलमान खान के नक्शेकदम पर गोविंदा, अनंत-राधिका की शादी में भी दिखा वही अंदाज

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के जश्न में तमाम बड़े सितारों के साथ अभिनेता गोविंदा भी शामिल हुए. गोविंदा अनंत की शादी और उसके अगले दिन हुए शुभ आशीर्वाद कार्यक्रम में नहीं पहुंचे थे. पर गोविंदा को तीसरे दिन हुए मंगल उत्सव सेलिब्रेशन में दिखाई दिए. इस दौरान वो सलमान खान से इंस्पायर भी दिखे. सलमान जिस तरह का नीला ब्रेसलेट कई सालों से पहनते आ रहे हैं, वैसा ही ब्रेसलेट गोविंदा के हाथ में भी नज़र आया.
गोविंदा अनंत अंबानी और के मंगल उत्सव कार्यक्रम में शेरवानी पहनकर पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने अपने दाए हाथ की कलाई में वही फिरोजा ब्रेसलेट पहना था, जो उनके करीबी दोस्त सलमान करियर की शुरुआत से पहन रहे हैं.
सलमान को किया कॉप?
गोविंदा के हाथ में नीले फिरोजा पत्थर वाला ब्रेसलेट देख कई लोग सोच रहे हैं कि उन्होंने सलमान को कॉपी किया है. हालांकि ये सच भी है. ये बात खुद गोविंदा ने एक इंटरव्यू के दौरान कबूल की थी. आईएनएस को दिए एक पुराने इंटरव्यू में गोविंदा ने कहा था, “सलमान और मेरे बीच बेहद गहरा रिश्ता है. हम एक दूसरे से बस एक फोन कॉल की दूरी पर हैं. हम एक दूसरे से प्यार करते हैं और इज्जत करते हैं. ये वही बॉन्डिंग है कि मैंने उनके ब्रेसलेट को कॉपी किया है.”
उस वक्त गोविंदा ने कहा था कि फिरोजा बहुत खूबसूरत है. ये लोगों को शांति देती है. मुझे इस बात को कबूल करने में कोई गुरेज़ नहीं कि मैंने सलमान को कॉपी किया है. इंडस्ट्री में गोविंदा और सलमान हमेशा से अच्छे दोस्त रहे हैं. दोनों ने पार्टनर और सलाम-ए-इश्क जैसी फिल्मों में साथ में भी काम किया है. हालांकि एक वक्त पर गोविंदा ने सलमान के खिलाफ बयान दिया था, जिसके बाद दोनों के रिश्ते में खटास आ गई थी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *