ओरिजनल की बात ही कुछ और थी…, विकी की फिल्म को रिलीज से पहले झटका, नया गाना देख भड़के लोग

विकी कौशल और तृप्ति डिमरी की फिल्म ‘बैड न्यूज’ 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इससे पहले फिल्म के गाने रिलीज किए जा रहे हैं. सबसे पहले तौबा तौबा आया, जिसमें विकी कौशल का डांस लोगों को खूब पसंद आया. इसके बाद फिल्म का दूसरा गाना जानम आया, जिसमें विकी और तृप्ति के इंटिमेट सीन दिखाई गए हैं. इसे दर्शकों ने ट्रोल किया था. लेकिन अब फिल्म का तीसरा गाना देखकर लोग भड़क गए हैं और ओरिजिनल को बर्बाद करने की बात कह रहे हैं.
विकी, तृप्ति और एमी विर्क का नया गाना ‘मेरे महबूब मेरे सनम’ 14 जुलाई को रिलीज हुआ. इसे शाहरुख खान की 20 साल पहले आई फिल्म ‘डुप्लीकेट’ के गाने ‘मेरे महबूब मेरे सनम’ गाने का रीमेक बताया जा रहा है. लेकिन ये लोगों को पसंद नहीं आ रहा है. एक यूजर ने लिखा, “ओरिजिनल की बात ही कुछ और थी.” एक और यूजर ने लिखा, “ओल्ड इज गोल्ड ऑल टाइम चाहे कितने भी रीमेक गाने आएं, लेकिन पुराने गानों के सामने सब पानी कम है.”
नए गाने बनाने की कोशिश करें
दर्शक पुराने गाने का मुकाबला न कर पाने की बात कर रहे हैं. पुराने गाने में शाहरुख खान के साथ जूही चावला और सोनाली बेंद्रे नजर आई थीं. एक यूजर ने लिखा, ओरिजिनल सॉन्ग का कोई मुकाबला नहीं कर सकता” एक यूजर ने भड़कते हुए लिखा, “ये क्या है अगर नए गाने बनाने खत्म हो गए हैं, तो पुराने गाने क्यों डुबो रहे हो.” एक और ने लिखा, “ओरिजिनल गाने को एकदम खराब कर दिया. बॉलीवुड को एवरग्रीन गानों को खराब करना बंद करना होगा. क्योंकि पुराने गानों में ढेर सारी यादें हैं. प्लीज क्लासिक्स को बकवास में बदलने के बजाय नए गाने बनाने की कोशिश करें.”
बैड न्यूज
दर्शक ‘बैड न्यूज’ के नए गाने से खुश नजर आ रहे हैं और इसे ट्रोल कर रहे हैं. इससे पहले जब ‘जानम’ आया था, तो इसमें दिखाए गए इंटिमेट सीन को लेकर लोगों ने गाने को ट्रोल किया था. अब देखना होगा कि फिल्म लोगों को कितनी पसंद आती है और कितनी कमाई कर पाती है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *