रोहित, विराट, बुमराह को नहीं मिल सकती लंबी छुट्टी, श्रीलंका में वनडे खिलाने के मूड में गौतम गंभीर, हार्दिक पंड्या पर भी बड़ी खबर

गौतम गंभीर के आते ही टीम इंडिया में हलचल तेज हो गई है. श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया के सेलेक्शन से पहले ही एक बड़ी खबर आ रही है. ये खबर रोहित, विराट, बुमराह, जडेजा जैसे सीनियर प्लेयर की लंबी छुट्टी से जुड़ी है. T20 वर्ल्ड कप चैंपियन बनने के बाद से ये सभी खिलाड़ी ब्रेक पर हैं. ऐसे में कयास यही लगाए जा रहे थे कि ये सभी खिलाड़ी श्रीलंका दौरे से भी बाहर रहेंगे. लेकिन, अब ऐसी खबर है कि इनको अपनी छुट्टियों पर विराम लगाना पड़ सकता है. ऐसा इसलिए क्योंकि नए हेड कोच गौतम गंभीर ये चाहते हैं कि ये सभी सीनियर खिलाड़ी श्रीलंका में खेली जाने वाली वनडे सीरीज का हिस्सा बन सकें.
अब गौतम गंभीर की मर्जी वाले इस नए कयास में कितना दम है, ये तो टीम के ऐलान के बाद पता चल ही जाएगा. लेकिन, टीम सेलेक्शन से पहले ऐसी खबर के सामने आने के बाद माहौल में सरगर्मी जरूर बढ़ गई है. भारत के श्रीलंका दौरे की शुरुआत 27 जुलाई से होगी. इस दौरे पर पहले T20 सीरीज खेली जानी है और फिर उसके बाद वनडे सीरीज. रोहित, विराट T20 से तो संन्यास ले चुके हैं. लेकिन, वनडे फॉर्मेट में वो अब भी सक्रिय हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *